जबलपुर : गार्ड ने ATM लूटने से बचाया, आरोपी हुए मौके से फरार

चोर एसबीआई एटीएम को तोड़कर रु निकलने की फिराक में थे

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के बेलबाग थाना क्षेत्र अंतर्गत बाई के बगीचे में आज एक बड़ी वारदात होते-होते बच गई, जहां चोर एसबीआई एटीएम को तोड़कर रु निकलने की फिराक में थे। तभी गार्ड की सूझबूझ से ATM को लूट होने से बचाया गया।

यह भी पढ़े…अगर आप हैं WhatsApp यूजर्स तो ये खबर आपके काम की, Privacy पर आई नई अपडेट, जाने डिटेल्स

हम आपको बता दें कि आज रविवार दोपहर तीन युवक हाथों में चाकू और गैस कटर लेकर एटीएम में घुस गए और गैस कटर से एटीएम की मशीन काट ही रहे थे, तभी वहाँ मौजूद एटीएम गार्ड की नजर आरोपियों पर पड़ गई, और फिर गार्ड एटीएम के अंदर जाकर उसने पूछताछ करने लगा तो वह घबरा गए और उसे देखकर वहां से भाग खड़े हुए। अच्छी बात यह रही कि एटीएम लुटने से बच गया और आरोपी मशीन को नही काट पाए, इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी का माहौल है,इधर बेलबाग थाना पुलिस ने गार्ड आतिश की शिकायत पर छानबीन शुरु कर दी है।

यह भी पढ़े…नये साल के जश्न के लिए ड्रग्स सप्लाई करने पहुंची एयर होस्टेस गिरफ्तार

एटीएम में तैनात गार्ड आतिश कुमार तिवारी ने बताया कि दोपहर एसबीआई एटीएम के अंदर तीन लोग दिख रहे थे और अंदर से कुछ आवाजें आ रही थी, तभी शक होने पर वह अंदर गया तो देखा कि आरोपी युवक मशीन काटने की तैयारी कर रही है,आतिश ने चिल्लाया तो वह भागने लगे वह लाठी लेकर कुछ दूर गया भी पर तब तक तीनों आरोपी मोके से फरार हो गए, इधर बेलबाग पुलिस ने बताया कि मामले की सूचना मिली है, जिसकी जांच करवाई जा रही है। यदि वारदात हुई है तो आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा,पुलिस एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।