जबलपुर में एक महीने में कैफे में दुष्कर्म का तीसरा मामला, पुलिस पर उठे सवाल 

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। जबलपुर में एक महीने के अंदर कैफे में दुष्कर्म का तीसरा मामला सामने आया है, शहर के यू टर्न कैफे में कक्षा 9 वीं की छात्रा के साथ 12 वीं के छात्र ने दो बार दुष्कर्म किया, पुलिस ने रेप व पॉक्सो एक्ट के प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

यह भी पढ़े.. बहुचर्चित खटुआ कांड, मृतक की पत्नी का आरोप आवेदन वापस लेने धमका रहे एसआईटी और एएसपी

पुलिस की माने तो छात्रा की 2020 में सोशल साइट के माध्यम से फेसबुक पर युवक से दोस्ती हुई और कुछ दिनों बाद युवक और छात्रा कोचिंग के बाद कैफे में मिलने लगे, छात्रा का आरोप है कि युवक ने छात्रा को कैफे में मिलने के बहाने से बुलाकर दो बार दुष्कर्म किया।

हैरानी की बात यह है कि शहर के कैफे पहले भी विवादों में रहे है, एक महीने के अंदर ही तीसरे कैफे में रेप का मामला सामने आया है। एक महीने पहले 20 नवंबर को विजय नगर में 17 वर्षीय 12वीं की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आ चुका है। एप से हुई दोस्ती का फायदा उठाते हुए मिलौनीगंज निवासी 21 साल के गुलाम सैयद उर्फ सय्यैद्दीन ने उसके घर, जानम फार्म हाउस, हट एंड चिल कैफे विजय नगर और धनी की कुटिया स्थित मीनू कैफे में रेप किया था। किशोरी के गर्भवती होने पर दवा खिलाकर गर्भपात भी करा दिया था। आरोपी के दोस्त उसे ब्लैकमेल करने लगे, तब उसने शिकायत दर्ज कराई थी। मामले सामने आने के बाद पुलिस ने कैफे पर कार्रवाही की बात की थी, दरअसल शहर में संचालित ज्यादातर  कैफे में छोटे छोटे हट बनाकर उन्हे कमरों का रूप दिया गया है और साथ ही इन हटस में बैठने वालों की प्रायवेसी का भी खासा खयाल रखा जाता है यही कारण है कि इन दिनों ऐसी घटनाए सामने या रही है, पुलिस एक बार फिर कारवाई की बात कह रही है।