तीन भाईयों ने एक युवक को गोली मारी, घटना के बाद से इलाके में सनसनी

जबलपुर, संदीप कुमार। एक सनसनीखेज वारदात में पुरानी रंजिश को लेकर गढ़ा थाना क्षेत्र के बदनपुर में एक युवक को तीन भाइयों ने मिलकर गोली मार दी। आरोपियों ने घायल पर तीन फायर किए जिसमें उसे एक उसकी गोली कमर में लगी है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए वहीं पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, साथ ही घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है।

जानकारी के मुताबिक गढ़ा थाना के बदनपुर शक्ति नगर में रहने वाला रतन बर्मन साईं पैलेस के पास सड़क किनारे चाय-नाश्ते का ठेला लगाता है। देर रात जब वह दुकान में था उसी समय क्षेत्र के ही सिद्धांत, सागर और दीपक चक्रवर्ती उसकी दुकान पहुंचे और बिना कुछ बात किए उस पर पिस्टल तान दी, जिसके बाद रतन वहां से भाग खड़ा हुआ। लेकिन सिद्धांत ने उसका पीछा किया और उसकी कमर में गोली मार दी। फायर होते ही आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई। रतन किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब रहा पर तब तक उसे एक गोली लग चुकी थी। इधर फायरिंग के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया, फायरिंग होने के बाद भीड़ लग गई जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।