जबलपुर| संदीप कुमार| इंदौर के बाद अब जबलपुर में भी पुलिस अधिकारी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है।आज आईसीएमआर से मिली रिपोर्ट मे आईपीएस ऑफिसर की रिपोर्ट पॉजिटीव आई है जिसके बाद से पुलिस विभाग में हड़कप मच गया है। इसके अलावा अन्य दो लोगो की रिपोर्ट भी पीजिटिव मिली है। वर्तमान में पॉजिटीव केसों की संख्या जबलपुर में 34 पहुँच गई है।

आईसीएमआर से मिली रिपोर्ट की मुतबिक आज 77 लोगो के टेस्ट किए गए है जिसमे की 3 लोगो की जहाँ पॉजिटीव रिपोर्ट आई है वही 17 लोगो को अंडर प्रेसोस रखा गया है। बाकी के परीक्षण निगेटिव आए है। आईपीएस रोहित काशवानी के अलावां दरहाई सराफ़ा निवासी 73 साल के उत्तमचंद जैन और 22 साल के संदीप तिवारी भी कोरोना पॉजिटीव निकले है। बताया जा रहा है कि संदीप तिवारी कुछ दिन पहले ही भोपाल से जबलपुर लौट कर आया है। आज रिपोर्ट के बाद आईपीएस अधिकारी रोहित काशवानी सहित तीनो पॉजिटीव केसों को मेडिकल कॉलेज के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

बता दे कि जबलपुर में अभी तक कोरोना वायरस संक्रमण पॉजिटीव की संख्या 34 हो गई है जबकि एक महिला की मौत हुई है।इसी तरह कोरोना वायरस से ठीक होने वाले 7 लोगो को स्वास्थ्य होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।