पेट्रोलपंप कर्मचारी से रंगदारी वसूलने पहुंचे तीन युवक, पैसे नहीं देने पर चाकू से किया हमला

पेट्रोल पंप संचालक की शिकायत पर घमापुर थाना पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो अभी भी फरार हैं।

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur News) में शराब के लिए रूपए की मांग करते हुए शीतलामाई के पास स्थित एक पेट्रोल पंप में बीती रात को तीन युवकों ने जमकर हंगामा किया। पेट्रोल पंप कर्मचारियों से रुपए न मिलने पर आरोपियों ने चाकू से हमला भी कर दिया।घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। पेट्रोल पंप संचालक की शिकायत पर घमापुर थाना पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो अभी भी फरार हैं।

यह भी पढ़े…कांग्रेस के साथ आये पार्षदों को मिला इनाम, एमआईसी में मिली बड़ी जिम्मेदारी, मूल कांग्रेसी दरकिनार

बता दें कि घमापुर थाना पुलिस के मुताबिक देर रात शीतलामाई के पास स्थित पेट्रोल पंप में बबिल कुचबंधिया, राज कुचबंधिया और अंकुल कोरी शराब के लिए 2000 रुपए की मांग करते हैं पेट्रोल पंप कर्मचारीयों के रुपए के लिए मना करने पर विवाद हो जाता है। बबिल अपने पास से चाकू निकालकर पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर ताबड़तोड़ हमला कर देता है। इस घटना में तीन पेट्रोल पंप कर्मचारियों सहित एक महिला को चोट आई है। वारदात को अंजाम देने के बाद तीन आरोपी मौके से फरार हो जाते हैं।

यह भी पढ़े…कांग्रेस के साथ आये पार्षदों को मिला इनाम

घायल पेट्रोल पंप कर्मचारियों की शिकायत पर घमापुर थाना पुलिस बबिल,राज और अंकुल की तलाश मे जुट जाते है। सूचना मिलती है कि तीन ही आरोपी कुचबंधिया मोहल्ले के पीछे नाले में छिपकर बैठे है। घमापुर थाने में पदस्थ दो सब इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह और दिलीप मिश्रा जब बाबिल और दो साथियों को पकड़ने जाते है तो वहा पर मुख्य आरोपी बबिल उनके हाथ लग जाता है, आरोपी के पुलिस गिरफ्त मे आते ही परिजन पुलिसकर्मी से भिड़ जाते है और हाथापाई करते है। विवाद बढ़ता देख थाने का स्टाफ कुचबंधिया मोहल्ले पहुँचता है जहाँ 15 से 20 लोग इकट्ठा होकर बबिल की गिरफ्तारी का विरोध करते है।

यह भी पढ़े…Government Job 2022 : यहाँ 889 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 30 अगस्त से पहले करें आवेदन

घमापुर थाने में पेट्रोल पंप संचालक अतुल रावत ,आयुष रावत और सब इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह, दिलीप मिश्रा की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसमें से एक आरोपी बबिल को गिरफ्तार पुलिस ने कर लिया है जबकि दो अभी भी फरार है। पुलिस ने बबिल के जिलाबदर की कार्रवाई भी की है जो कि प्रस्तावित है।