अवैध कॉलोनी पर आज एक बार फिर चला जिला प्रशासन का बुलडोजर

कार्यवाही में ध्वस्त किये गये निर्माणों की अनुमानित कीमत लगभग 30 लाख रुपये है।

जबलपुर, संदीप कुमार। एंटी माफिया अभियान के तहत प्रदेश में प्रशासन के बुलडोजर (bulldozer action) के चलने का सिलसिला जारी है। आज जबलपुर में एक बार फिर जिला प्रशासन ने अवैध कॉलोनी पर बुलडोजर चलाया। प्रशासन ने 5 हजार वर्गफुट के निर्माणाधीन (illegal construction) भवनों को गिरा दिया।

जबलपुर में अवैध कॉलोनी पर आज एक बार फिर जिला प्रशासन का बुलडोजर (Bulldozer run on illegal colony) चला है। कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी के निर्देश पर भू-माफिया एवं अवैध कॉलोनियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत आज जिला प्रशासन, पुलिस और नगर निगम की टीम ने सयुंक्त कार्यवाही की।

ये भी पढ़ें – CG Weather : मौसम ने बदली करवट, बारिश पर लगा ब्रेक, बढ़ी गर्मी से लोग परेशान

आधारताल तहसील के अंतर्गत ग्राम रिमझा में निजी खसरा नंबर 179/2 की लगभग 25 हजार वर्गफुट को ओम परिसर नाम से विकसित किया जा रहा था। जिला प्रशासन के बुलडोजर ने अवैध कॉलोनी में लगभग 5 हजार वर्गफुट पर बने निर्माणाधीन भवनों को गिराया हैं। अतिरिक्त तहसीलदार आधारताल संदीप जायसवाल के अनुसार कॉलोनाइजर द्वारा कॉलोनी निर्माण के लिये नगर निगम से किसी प्रकार की कोई अनुमति नहीं ली थी।

ये भी पढ़ें – जबलपुर : बिशप के घर छापे में मिली नकदी और विदेशी मुद्रा, कई जमीनों के मिले दस्तावेज

उन्होंने बताया कि कार्यवाही में ध्वस्त किये गये निर्माणों की अनुमानित कीमत लगभग 30 लाख रुपये है। कार्यवाही के दौरान तहसीलदार राजेश सिंह, सी एस पी तुषार सिंह, थाना प्रभारी रीना पाण्डे, नगर निगम अतिक्रमण दल व भवन शाखा के कर्मचारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें – लव जिहाद पर संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर का बड़ा बयान, गरबा आयोजकों को दी ये चेतावनी