Jabalpur News: लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, विस्तार से जानें पूरा मामला

loot

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के जबलपुर में अपराध का मामला दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा। दरअसल, यहां पन्ना जिले से जबलपुर मदन महल किला घूमने आई B.Tech की छात्राओं के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया। जिसकी शिकायत गढ़ा थाना में की गई। जिसके बाद पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, लूट के सामान को जब्त कर लिया है। आइए जानतें है पूरा मामला…

जान से मारने की धमकी

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार की दोपहर पन्ना में रहने वाली दो छात्राएं मदन महल किला घूमने गई थी। जिन्हें अकेला पाकर बदमाशों ने चाकू दिखाकर मोबाइल और कुछ रुपये लूट लिये। जैसे ही पीड़ित छात्राओं ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया वैसे ही गुंड़ों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और वहां से फरार हो गए।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।