कंजर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, कई वारदातों का खुलासा

445
Two-members-of-Kanjar-gang-arrested

जबलपुर|

जबलपुर पुलिस ने कंजर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए चोरों से पुलिस ने कई चोरियों का खुलासा भी किया है।पुलिस ने आरोपियो से एक लाख तीस हजार रु नगद भी बरामद किए है।एसपी अमित सिंह ने बताया कि हाल के दिनों में इस गैंग के सदस्यों ने जबलपुर के कई इलाको में चोरी की घटना को अंजाम दिया है।एसपी के मूताबिक गैंग के सदस्य चंद्रभान,आकाश,रंजीत कंजर ,रामनारायण कंजर अनूपपुर और शहडोल के रहने वाले है जो कि अपनी गैंग बनाकर सिर्फ मध्यप्रदेश ही नही बल्कि छत्तीसगढ़ और झारखंड में भी चोरी की घटना में गिरफ्तार हो चुके है।एसपी ने बताया कि मई 2019 को 

पाटन में रहने वाले विनोद सिंह ठाकुर ने सहकारी बैंक से 6 लाख 21 हजार रूपये निकालकर  कार की पीछे वाली सीट में बैग को रखकर कुछ सामान लेने चले गए कुछ देर बाद जब वापस आए तो कार से रु गायब थे।घटना के बाद विनोद ने पाटन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।चोरों की तलाश में जुटी जबलपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पाटन में दुकानों के पास दो संदिग्ध व्यक्ति छिपे हुये है। उनका हुलिया थाना पाटन में हुई चोरी के आरोपियों से मिल रहा है।सूचना के तुरंत बाद क्राइम ब्रांच और थाना पाटन के स्टाफ ने मुखबिर के बताये स्थान पर घेराबंदी कर दोनो युवको को गिरफ्तार किया तो उन्होंने पाटन सहित कई अन्य चोरियां करना कबूल किया।

गौरतलब है कि इसके पहले भी आरोपी थाना ओंमती में गिरफ्तार हो चुके है। इस चोर गिरोह को सायबर टेक्नोलॉजी की जानकारी है, इसलिये ये अपने साथ मोबाईल का प्रयोग नहीं करते है। पकडे गये आरोपी शातिर चोर है। जिनके म.प्र. में बुढ़ार शहडौल अनूपपुर एवं छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव तथां झारखंड में चोरी के कई मामले पंजीबद्ध है जो न्यायालय में विचाराधीन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here