जबलपुर में कोरोना के खाते में दो और मौतें दर्ज, मौत का आंकड़ा पहुंचा 55

जबलपुर, संदीप कुमार

प्रदेशभर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा हैं। कोरोना के रोकथाम के लिए शासन-प्रशासन हर तरह से प्रयासरत है। वही कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जारी गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वालों पर प्रशासन सख्त कार्रवाई भी कर रहा है। इन सभी प्रयासों के बावजूद भी आए दिन कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं‌ हाथी को रुला से मृत्यु भी दर्ज की जा रही है।

वहीं मंगलवार को जबलपुर में कोरोना से दो और मरीजों की मृत्यु दर्ज की गई है। कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा जबलपुर में 55 पहुंच चुका है। मंगलवार को कोरोना के खाते में दो और मौतें दर्ज की गई हैं। प्रशासन द्वारा जारी बुलेटिन में अभी तक जबलपुर में 55 मौतें कोरोना से हो चुकी है।

वही हनुमान ताल निवासी 55 साल के व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक को 3 दिन से बुखार और सांस लेने में तकलीफ थी और वह शुगर और बीपी का पेशेंट था। साथ ही मृतक में निमोनिया के भी लक्षण पाए गए थे।

वहीं दूसरी मौत घमापुर की रहने वाली 45 साल की महिला की हुई है, मृतक महिला को 17 तारीख को कोरोना पॉजिटिव आने पर भर्ती किया गया था, महिला को सांस लेने में तकलीफ थी और वह भी बीपी की पेशेंट थी, साथ ही महिला में भी निमोनिया के लक्षण जांच में पाए गए थे।