वर्दी में एसपी ऑफिस के सामने शराब पीने वाले दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

जबलपुर| संदीप कुमार| जबलपुर पुलिस लाइन में पदस्थ दो पुलिसकर्मियों को खुलेआम एसपी कार्यालय के सामने शराब पीना महंगा पड़ गया है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर आज एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने दोनों ही पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है साथ ही जाँच आरआई को सौपी गई है।

दरअसल, बीते 2 दिनों से सोशल मीडिया में यह दोनों पुलिसकर्मियों का खुलेआम शराब पीने का वीडियो लगातार वायरल हो रहा था। दोनों ही पुलिसकर्मी जबलपुर पुलिस लाइन में पदस्थ हैं चूँकि एसपी कार्यालय के बाहर ही एक बाइक में शराब से भरी गिलासों को रखे हुए थे और खुलेआम वर्दी पहन कर शराब भी पी रहे थे। लिहाजा एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने इसे से एक बड़ी लापरवाही माना है जिसके चलते तत्काल ही दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा का कहना है कि जिस समय यह दोनों प्रधान आरक्षक शराब का सेवन कर रहे थे उस दौरान ड्यूटी में नहीं थे क्योंकि दोनों ही प्रधान आरक्षक वर्दी पहने हुए थे लिहाजा इससे पुलिस की छवि धूमिल होती है यही वजह है कि दोनों ही पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है| साथ ही इसकी जांच रक्षित निरीक्षक को सौंपी गई है। हम आपको बता दें कि यह दोनों पुलिसकर्मी जबलपुर पुलिस टाइम में पदस्थ थे और अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद जब घर जा रहे थे उसी दौरान बीच चौराहे पर शराब पी रहे थे जिसका की स्थानीय लोगों ने वीडियो बनाया था और उसके बाद ही यह वीडियो वायरल हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here