mother-live-in-partner-raped-daughter-in-bhopal

जबलपुर, संदीप कुमार। महज जादू-टोने के शक में आज दोपहर कंचनपुर में एक महिला ने पड़ोस में ही रहने वाली दो साल की मासूम बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला के खिलाफ पड़ोस में आक्रोश का माहौल बन गया। इधर सूचना के बाद अधारताल थाना पुलिस ने मौके पर पहुँच आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है।

आरोपी की बच्ची की 20 दिन पहले हुई थी मौत, पड़ोसी पर था जादू टोने का शक 
जानकारी के मुताबिक कंचनपुर के रविन्द्र का बाड़ा में रहने वाली आरोपी महिला बबीता की बच्ची की 20 दिन पहले बीमारी के चलते मौत हो गई जिसका शक मृतक बच्ची की माँ रेशमा पर था। इसी का बदला लेने के नीयत से आरोपी महिला आज दोपहर रेशमा के घर पहुँची, जहाँ उसकी दो साल की बच्ची को खेलने के बहाने से अपने घर पर लाई और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। जैसे ही पड़ोसियों को इस घटना की सूचना मिली तो सभी लोग आक्रोशित हो गए। मामले की सूचन आधारताल थाना पुलिस को दी गई।

आरोपी महिला का था मृतका के घर आना-जाना
अधारताल थाना पुलिस के मुताबिक कंचनपुर स्थित रविंद्र के बाड़े में रहने वाली मृतक की मां रेशमा और आरोपी महिला बबीता की गहरी दोस्ती थी और हमेशा ही दोनों का एक दूसरे के घर में आना-जाना भी लगा रहता था। अचानक ही 20 दिन पहले जब आरोपी महिला बबीता की बच्ची की तबीयत बिगड़ी तो उसे पूरा शक रेशमा पर गया और तभी से बबीता बदला लेने के लिए षड्यंत्र करने में जुटी हुई थी।

आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार
2 साल की मासूम बच्ची की गला घोटकर हत्या की खबर जैसे ही क्षेत्र में फैली तो सनसनी फैल गई। आरोपी महिला के खिलाफ पूरा क्षेत्र आक्रोशित हो गया। सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में अधारताल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर लिया साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।