चाचा ने 3 साल की मासूम के साथ किया रेप का प्रयास, पीड़ित परिवार को पुलिस ने थाने से भगाया

जबलपुर। जबलपुर चरगवां थानान्तर्गत रिश्ते के चाचा ने अपनी 3 वर्षीय भतीजी के साथ दुष्कर्म करने का किया प्रयास वही परिजन मासूम को लेकर चरगवां थाने पहुँचे है।

क्या है मामला 

जानकारी अनुसार चरगवां थाने में 3 साल की मासूम को लेकर परिजनों ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई की पड़ोस में रहने वाले रिस्ते के चाचा ने बच्ची को टॉफी देने की लालच देकर उसे अपने घर ले जाकर मासूम के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की जहाँ बच्ची ने शोर मचाया तो वही उसकी माँ बच्ची की रोने की आवाज सुनकर तत्काल पड़ोसी के घर पहुची जहा रिस्ते के चाचा द्वारा बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोसिस की जा रही थी वही आरोपी ने बच्ची की माँ को देखा तो वो मौके से फरार हो गया,

पुलिस ने नही लिखी रिपोर्ट- 

पीड़ित बच्ची को लेकर जब मासूम की माँ पुलिस थाने पहुंची और रिश्ते के चाचा द्वारा हैवानियत की पूरी दास्तन सुनाई। साथ 3 साल की मासूम ने भी पूरी बात बताई इसके वाबजूद पुलिस ने युवक के खिलाफ गाली गलौच का मामला दर्ज किया ओर पीड़ित परिवार को थाने से भाग दिया गया। वही जब मीडिया ने मामले में हस्तक्षेप किया तब जाकर फरियादी कि रिपोर्ट लिखी और परिजनों के वयानो के मुताबिक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लेते हुए बच्ची को जिला चिकित्सालय मुलाएजे के लिए भिजवाया वही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए उससे पूछताछ कर रही है।

 क्या कहते है जिम्मेदार 

वही पूरे मामले में अव पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं एवं बच्ची का डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया वही पुलिस का कहना है कि जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके तहत आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जयगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here