जबलपुर क्रेशर की निर्माणाधीन दीवार गिरी, दो मजदूरों की मौत, दो गंभीर

हादसे में नारायण कोल और दशरथ की मौके पर ही दम तोड़ दिया। वही गिरधारी लाल और एक अन्य मजदूर को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल भिजवाया गया।

Jabalpur Wall Collapses Two Die : जबलपुर में बुधवार को हुए एक हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई वही दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, बताया जा रहा है घटना शहर के  मानेगांव स्थित धादरा गांव की है। यहां क्रेशर मशीन के लिए दीवार बनाई जा रही थी। कि अचानक दीवार भरभराकर गिर गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची  बरगी पुलिस ने जब तक मजदूरों को मलबे से निकाला, तब तक दो की मौके पर मौत हो चुकी थी। बाकी घायल मजदूरो  को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनकी हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है।

 महाकाल स्टोन क्रेशर 

महाकाल स्टोन क्रेशर में कुछ दिन पहले से ही दीवार का निर्माण कराया जा रहा था। बुधवार सुबह यहाँ मजदूर काम करने पहुंचे, काम के दौरान अचानक नवनिर्मित दीवार एकाएक ढह गई। इसमें 45 वर्षीय नारायण कोल, 30 वर्षीय दशरथ बरकड़े और 55 वर्षीय गिरधारी लाल दब गए। जब तक इन्हे निकाला जाता तब तक हादसे में नारायण कोल और दशरथ की मौके पर ही दम तोड़ दिया। वही गिरधारी लाल और एक अन्य मजदूर को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल भिजवाया गया। मृत मजदूरों के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।