जबलपुर भाजपा कार्यालय में केंद्रीय मंत्री के गनमैन से मारपीट करने वालों पर मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

FIR registered

Jabalpur News : भारतीय जनता पार्टी संभागीय कार्यालय जबलपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र सिंह यादव के सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट करने वालों पर FIR होने के बाद उनकी गिरफ्तारी की गई, केंद्रीय मंत्री के सुरक्षा गार्ड की रिपोर्ट पर पुलिस ने ये कार्यवाही की है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि जबलपुर उत्तर मध्य विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार अभिलाष पांडे का नाम घोषित होने के बाद भाजपा कार्यकर्ता नाराज हो गए थे। नाराज भाजपा कार्यकर्ता कार्यालय पहुंचे और केंद्रीय मंत्री के सामने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए हंगामा किया। हंगामे के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट की थी।

अन्य लोगों की जा रही है पहचान

पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया की वीडियो फुटेज के आधार पर चार भाजपा कार्यकर्ताओं पर सुरक्षा गार्ड की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया की शासकीय कार्य में बाधा और सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट के बाद मामला दर्ज कर इनकी गिरफ्तारी की गई है। जिन कार्यकर्ताओं पर कार्यवाही की है उनमे राघव जायसवाल, गौरव गोस्वामी, तरुण शुक्ल और बबलू जायस्वाल शामिल है। पुलिस का कहना है की वीडियो फुटेज के आधार पर अन्य लोगों की पहचान की जा रही है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News