पाकिस्तान को पानी की एक-एक बूंद के लिए तरसा देंगे : गडकरी

union-minister-nitin-gadkari-big-attack-on-pakistan-in-jabalpur

जबलपुर| पाकिस्तान आतंकवाद एक्सपोर्ट करना बंद कर दे वरना उसे एक एक बूंद पानी के लिए तरसा दिया जाएगा। पाकिस्तान को ललकारते हुए ये बयान केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जबलपुर मे आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन मे दिया। पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए गडकरी ने एक बार फिर सिंधु जल संधी का जिक्र किया। यूपी मे कल दिए गए अपने बयान को दोहराते हुए उन्होने व्यास, रावी और सतलज के अलावा झेलम , इंडस और चिनाब नदी का पानी भी रोक देने की बात कही। इसके साथ ही जबलपुर के विकास के लिए करीब 5 हज़ार करोड़ की योजनाओ का तोहफा भी गडकरी जबलपुर को दे गए। 

जबलपुर पहुॅचे केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी जबलपुर को सौगाते से भरा गुलदस्ता दे गए। प्रदेष के सबसे बड़े फ्लाईओवर का भूमिपूजन कर गडकरी ने 1500 करोड़ की लागत की रिंग रोड समेत जबलपुर से बिलासपुर फोर लेन सड़क की सिद्धांतिक स्वीकृति दे दी इस लिहाज़ से जबलपुर को एक ही दिन मे 5 हज़ार करोड़ की सौगात मिल गईं। भूमिपूजन कार्यक्रम के बाद केन्द्रीय मंत्री गडकरी जबलपुर संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन मे भी पहुॅचे । केन्द्रीय मंत्री गडकरी ने दावोस दौरे के दौरान ऑस्ट्रेलिया मे चल रही स्काईबस की संभावनाओ को मध्यप्रदेश मे भी तराशा। कार्यकर्ता सम्मेलन मे जबलपुर जिले के प्रतिनिधियो को संबोधित करते हुए उन्होने प्रस्ताव तैयार करने की बात कही। कम इंधन मे बेहतर यातायात के लिए उपयोगी स्काईबस के लिए उन्होने देश के अनेक शहरो को डीपीआर बनाने के लिए कहा है। वही जबलपुर के लिए भी उन्होने इस आधुनिक तकनीक को अपनाने की बात कही। 

रोडवेज़ के अलावा वाॅटर वेज़ को सस्ता ट्रांस्पोर्टेषन मानते हुए गडकरी ने भारत मे भी इसे बढ़ावा देने की बात कही। षिवराज सरकार का हवाला देते हुए गडकरी ने कहा कि पूर्व षिवराज सरकार इस योजना का प्रस्ताव बनाने मे विफल रही है जिस तरीके से नर्मदा मध्यप्रदेष मे प्रवाहित होती है ऐसे मे यहाॅ भी षिप चलाई जा सकती है। उन्होने उत्तरप्रदेष का उदाहरण देते हुए बताया कि किस ढंग से नदी के सहारे षिप से बांग्लादेष ,,,,चीनी की सप्लाई की जाती है।केन्द्रीय मंत्री के भाषण मे पुलवामा हमले का आका्रेष एक बार फिर देखने को मिला। पाकिस्तान और उसके प्रधानमंत्री इमरान खान को ललकारते हुए गडकरी ने कहा कि ,,, पाक प्रधानमंत्री आतंकी हमलो मे पाकिस्तान का हाथ न होने की बाते कर रहे है जबकि जो भी आतंकी पकड़े गए उनके कब्ज़े से तमाम चीजे़ बरामद हुई है जो उनके पाकिस्तान होने का दावा करती है। गडकरी ने साफ चेतावनी दी कि अगर पाकिस्तान आतंकवाद को एक्सपोर्ट करना बंद नही करेगा तो उसे बूंद बूंद पानी के लिए तरसा दिया जाएगा। व्यास , रावी और सतलज के अलावा झेलम , इंडस और चिनाब नदी का पानी भी भारत रोक देगा।अपने चंद पलो के जबलपुर दौरे मे केन्द्रीय मंत्री गडकरी शहरवासियो को जहाॅ सौगात दे गए वही कार्यकर्ताओ को विधानसभा की हार को भूल लोकसभा चुनाव मे जुट जाने का आव्हान किया। कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए उन्होने अहंकार को छोड़कर आत्मविष्वास को बढ़ाने की नसीहत दी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here