जबलपुर-भोपाल विमान सेवा की शुरुआत करेंगे केन्द्रीय मंत्री सिंधिया

केंद्रीय नागरिक एवं उड्यन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को जबलपुर पहुंचेगे और जबलपुर से भोपाल के लिए शुरू होने वाली उड़ान सेवा की औपचारिक घोषणा करेंगे। यह उड़ान चार जून से शुरू होने जा रही है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 31 मई को जबलपुर को सौगात मिलने जा रही है, दरअसल केंद्रीय नागरिक एवं उड्यन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को जबलपुर पहुंचेगे और जबलपुर से भोपाल के लिए शुरू होने वाली उड़ान सेवा की औपचारिक घोषणा करेंगे। यह उड़ान चार जून से शुरू होने जा रही है। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहेंगे, गौरतलब है कि जबलपुर से भाेपाल और ग्वालियर के लिए एयर इंडिया की उड़ान सप्ताह में तीन दिन उपलब्ध रहेगी।  हर मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को यह उड़ान सेवा रहेगी। एयर अलायंस विमान अभी सप्ताह में तीन दिन दिल्ली-जबलपुर-दिल्ली उड़ान के बीच उड़ान भरता है। ये विमान अब जबलपुर पहुंचने के बाद भोपाल होकर ग्वालियर पहुंचेगा। वापसी में ग्वालियर से भोपाल होकर जबलपुर आकर दिल्ली के लिए उड़ेगा।

यह भी पढ़ें…. सिद्धू मूसे वाला हत्या कांड : कौन हैं लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का गोल्डी बरार?, जिसने सिद्धू को उतारा मौत के घाट

केंद्रीय मंत्री के सिंधिया मंगलवार सुबह 9.15 बजे एलायंस एयर के विमान से दिल्ली से जबलपुर आएंगे। वे 9.45 मिनट से 12.15 बजे तक मानस भवन में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इसके पश्चात 12.30 बजे स्थानीय कार्यक्रम में रहेंगे। करीब 4.30 बजे केंद्रीय मंत्री सिधियां एयरपोर्ट में समीक्षा बैठक लेंगे। इस दौरान वे जबलपुर- भोपाल-ग्वालियर-भोपाल-जबलपुर और बिलासपुर-भोपाल-बिलासपुर सेक्टर की अलायंस एयर उड़ानों का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा केन्द्रीय मंत्री सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज मानस भवन में केंद्रीय हितग्राहियों के साथ प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे। जबलपुर में इस कार्यक्रम को लेकर खासी तैयारियां भी की जा रही है।