केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मोदी और शिवराज की योजनाओं की जमकर तारीफ

smriti irani

MP Election 2023 : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज जबलपुर पहुंची जहां उन्होंने कैंट विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अशोक रोहाणी के लिए रांझी के बड़ा पत्थर में एक जनसभा को संबोधित किया। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मोदी और शिवराज की योजनाओं की जमकर तारीफ की इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और महागठबंधन पर भी जमकर हमला बोला। कल बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार के द्वारा महिलाओं पर दिए गए बयान को स्मृति ईरानी ने अभद्र टिप्पणी बताया। उन्होंने कहा कि भारी विधानसभा में जिस तरह से नीतीश कुमार ने महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की है, उसे मैं न बहनों के सामने बोल पाऊंगी और ना ही मैं उस पर समाज पर भाषण दे सकती हूं।

मध्यप्रदेश में एक बार पुनः भाजपा की सरकार बनाएं

उन्होंने कहा कि भरी विधानसभा में इतना सब कुछ हो गया लेकिन कांग्रेस के किसी भी नेता ने इस पर खंडन नहीं किया इतना ही नहीं महागठबंधन के नेताओं ने भी चुप्पी साधे हुए यह सब देखते और सुनते रहे। स्मृति ईरानी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं, तो मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता महिलाओं को माल कहते है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान अपील की है कि वह मध्यप्रदेश में एक बार पुनः भाजपा की सरकार बनाएं।

उन्होंने केंद्र प्रदेश की योजनाओं को बनाते हुए कहा कि कोरोना कल में जब लोगों के पास खाने को कुछ नहीं था उसे दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों के घर-घर तक मुफ्त में अनाज भिजवाया था। अभी तक मोदी ढाई साल मुफ्त में अनाज देने की बात कह रहे थे लेकिन अब उसे बढ़ाकर 5 साल कर दिया है। यानी कि अब 5 साल तक मुफ्त में अनाज लोगों को मिलेगा। इसी मुफ्त में अनाज के बहाने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जनता से अपील की है कि वह भाजपा को वोट दें और एक बार मध्यप्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनाए। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने करीब आधे घंटे तक जनसभा को संबोधित किया और उसके बाद वह जबलपुर से भोपाल के लिए रवाना हो गई।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News