जबलपुर में युवा कांग्रेस का अनूठा प्रदर्शन, धूल से भरे ठेले को स्मार्ट सिटी के गेट पर ही उड़ेला

अगर जल्द ही जल्द शहर से धूल नही हटी तो जो धूल आम जनता को खानी पड़ रही है उसे अधिकारी खाने के लिए तैयार रहें।

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर में आज युवा कांग्रेस का अनूठा प्रदर्शन देखने को मिला जहाँ ठेले में धूल का ढेर लेकर पहुँचे, युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने स्मार्ट सिटी आफिस के सामने ही धूल फेंककर न सिर्फ अपना विरोध प्रदर्शन किया बल्कि चेतावनी दी है कि आगामी 15 दिनों के भीतर अगर शहर की सड़कों से धूल नही हटी तो युवा कांग्रेस और उग्र प्रदर्शन करेगी।

यह भी पढ़े…रेप पीड़िता बयान से पलटी, हाई कोर्ट का आदेश, युवती से ली जाए वापस अनुग्रह राशि

दरअसल नगर निगम चुनाव की घोषणा होते ही शहर की समस्याओं को लेकर राजनीतिक दल सडको पर उतरने लगे है इसी क्रम मे आज युवा कांग्रेस के सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने स्मार्ट सिटी कार्यलय का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की, प्रदर्शनकारियों ने आक्रोश में आकर धूल से भरे ठेले को स्मार्ट सिटी के गेट पर ही उड़ेल दिया।

जबलपुर में युवा कांग्रेस का अनूठा प्रदर्शन, धूल से भरे ठेले को स्मार्ट सिटी के गेट पर ही उड़ेला

यह भी पढ़े…MP News : सीएम शिवराज की बड़ी घोषणा, 10 हजार करोड़ रूपये से अधिक होंगे खर्च, इन्हें मिलेगा लाभ

युवा कांग्रेस के नगर अध्यक्ष जगत बहादुर अन्नू ने कहा कि पूरे शहर में लोग धूल से परेशान हैं दुर्भाग्य है कि कोरोना के समय मास्क निकला था पर जबलपुर शहर में अब धूल के कारण मास्क पहनना पड़ रहा है,कांग्रेस के नगर अध्यक्ष ने स्मार्ट सिटी को चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही जल्द शहर से धूल नही हटी तो जो धूल आम जनता को खानी पड़ रही है उसे अधिकारी खाने के लिए तैयार रहें।

जबलपुर में युवा कांग्रेस का अनूठा प्रदर्शन, धूल से भरे ठेले को स्मार्ट सिटी के गेट पर ही उड़ेला

यह भी पढ़े…Ujjain News : गैस सिलेंडर में आग लगने के बाद विस्फोट, 4 लोग हुए घायल

इधर कांग्रेस के आरोप पर स्मार्ट सिटी सीईओ निधि सिंह राजपूत ने भी जवाब दिया है उन्होंने कहा कि शहर विकास का काम हो रहा है और ऐसे में निश्चित रूप से विकास के समय आमजन को परेशानी आ रही है जिसका हमें खेद है पर विकास के दौरान सभी मापदंडों का पालन किया जा रहा है इसके अलावा सड़कों पर पानी का छिड़काव भी किया जा रहा है।