VIDEO: आपस में भिड़े इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारी-BJP कार्यकर्ता, चले लात घूंसे, भारी पुलिस बल

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के जबलपुर जिले (Jabalpur) में आज शुक्रवार को इंडिगो एयरलाइंस (IndiGo Airlines) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर हंगामा देखने को मिला।यहां   डुमना एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों  के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा की एयरपोर्ट (Jabalpur Dumna Airport) के अंदर लात-घूंसे चल गए ।अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कांग्रेस विधायक ने डिप्टी कलेक्टर को दी जूता मारने की धमकी, ऑडियो वायरल

मिली जानकारी के अनुसार, केंद्रीय उड्डयन मंत्री के सहयोग से जबलपुर को इंडिगो एयरलाइंस की सौगात मिली, आज से दिल्ली के लिए जबलपुर से इंडिगो फ्लाइट चलनी थी, जबकि 28 अगस्त को मुंबई और हैदराबाद के लिए भी यह सेवा शुरू होनी है। आज इंडिगो की फ्लाइट पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy)को लेकर जबलपुर एयरपोर्ट पहुंचती की, उससे पहले ही भाजपा कार्यकर्ताओं और इंडिगो एयरलाइंस के स्टाफ के बीच विवाद हो गयाय़


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)