VIDEO: आपस में भिड़े इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारी-BJP कार्यकर्ता, चले लात घूंसे, भारी पुलिस बल

यह विवाद इतना बढ़ गया कि भाजपा कार्यकर्ता और फ्लाइट के स्टाफ के बीच हाथापाई तक हो गई।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के जबलपुर जिले (Jabalpur) में आज शुक्रवार को इंडिगो एयरलाइंस (IndiGo Airlines) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर हंगामा देखने को मिला।यहां   डुमना एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों  के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा की एयरपोर्ट (Jabalpur Dumna Airport) के अंदर लात-घूंसे चल गए ।अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े.. कांग्रेस विधायक ने डिप्टी कलेक्टर को दी जूता मारने की धमकी, ऑडियो वायरल

मिली जानकारी के अनुसार, केंद्रीय उड्डयन मंत्री के सहयोग से जबलपुर को इंडिगो एयरलाइंस की सौगात मिली, आज से दिल्ली के लिए जबलपुर से इंडिगो फ्लाइट चलनी थी, जबकि 28 अगस्त को मुंबई और हैदराबाद के लिए भी यह सेवा शुरू होनी है। आज इंडिगो की फ्लाइट पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy)को लेकर जबलपुर एयरपोर्ट पहुंचती की, उससे पहले ही भाजपा कार्यकर्ताओं और इंडिगो एयरलाइंस के स्टाफ के बीच विवाद हो गयाय़

कुछ ही देर में यह विवाद इतना बढ़ गया कि भाजपा (BJP) कार्यकर्ता  और फ्लाइट के स्टाफ के बीच हाथापाई तक हो गई, भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि इतने बड़े कार्यक्रम के बावजूद इंडिगो एयरलाइंस के स्टाफ ने व्यवस्था नहीं की थी। इतना ही नहीं कई भाजपा कार्यकर्ताओं से जब मौके पर तैनात स्टाफ ने अभद्रता करना शुरू कर दी तो भाजपाइयों ने हंगामा मचा दिया।

यह भी पढ़े..MP: पंचायत सचिव-शिक्षक समेत 3 निलंबित, 3 की संविदा समाप्त, तहसीलदार-CEO को नोटिस

इंडिगो एयरलाइंस के स्टाफ और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात घूंसे भी चले।वही इस हंगामे के चलते एयरपोर्ट पर कवरेज करने पहुंची मीडिया ने पूरे कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया।खास बात तो ये है कि आज के इस कार्यक्रम का केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) वर्चअली रूप से उद्घाटन करने वाले थे।