Viral Video : जबलपुर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के अध्यक्ष का डांसर पर पैसे उड़ाने का वीडियो आया सामने

जबलपुर में एक शादी समारोह के दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के अध्यक्ष का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके कारण वो एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं।

Jabalpur Viral Video : मध्य प्रदेश के जबलपुर में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के अध्यक्ष ओवैस अंसारी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो किसी पार्टी में डांसर पर नोट उड़ाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो शादी समारोह का है, जहां कुछ लड़कियां डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं, नेता उनपर पैसों की बा​रिश कर रहे हैं जो कि लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। एक ओर भाजपा पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को संगठन के लिए हमेशा अनुशासन में रहना सिखाती है तो वहीं दूसरी ओर अध्यक्ष ओवैस अंसारी आएदिन कोई-ना-कोई विवादों में घिरे रहते हैं।

इस वीडियो में ‘तम्मा-तम्मा लोगे’ गाने पर कुछ युवतियां डांस कर रही हैं, जिनका आनंद उठाते हुए ओवैस अंसारी भी खोए हुए नजर आ रहे हैं और युवतियों पर नोटों की बारिश कर रहे हैं।

बता दे इससे पहले भी ओवैस अंसारी पर संगठन में पैसे देकर नियुक्ति करने का मामला सामने आया था। जिसके कारण वो लगातार मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए थे। इतना ही नहीं, इस आरोप के बाद अध्यक्ष पर चुनाव के समय एक बार फिर पैसे देकर टिकट खरीदने का आरोप लगाया गया था। वहीं, एक बार फिर इस वीडियो ने चर्चा का विषय बना दिया है।