सियासी हलचल के बीच विवेक तन्खा ने किया शिवराज के इस फैसले का स्वागत

congress-leader-vivek-tankha-son-twitted-and-raise-question-

संदीप कुमार, जबलपुर।
मध्यप्रदेश में कांग्रेस और भाजपा नेताओ के बीच हमेशा से ही वाद-प्रतिवाद चलता आ रहा है।दोनो ही पार्टी के नेता एक दूसरे पर हमेशा से कसीदे पढ़ते है, लेकिन इस बार कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने शिवराज सिंह के निर्णय की तारीफ की है।खास बात ये है कि तन्खा ने ऐसे समय मे शिवराज के फैसले की तारीफ की है जब दोनों दलों में विधायकों और कई मुद्दों को लेकर सियासत गर्म है।

राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने ट्वीट कर की तारीफ
राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तंखा ने ट्वीट कर शिवराज सिंह की तारीफ की है।अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि मप्र के सीएम शिवराज सिंह जिस तरह से स्वयं विवेक से निर्णय लिया है कि कोरोना काल में अब पोलिटिकल रैलीज़ एवम पोलिटिकल इवेंट्स को नही किया जाएगा और जब तक कोरोना से मध्यप्रदेश निजात नही पा लेता तब तक ऐसे सभी कार्यक्रम में प्रतिबंध रहेगा यह बहुत ही शानदार निर्णय है उसका मैं स्वागत करता हूँ।

ट्वीट के सहारे शिवराज पर विवेक तंखा का तंज…..
विवेक तंखा ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है कि करोना काल में जनता के हित मे ये आपकी सरकार का सबसे उत्तम फ़ैसला।ट्वीट पर उन्होंने यह भी लिखा है कि शिवराज सिंह जो कुछ है वो आप ही हैं। तंज कसते हुए उन्होंने लिखा है कि कोरोना “करने वाले भी आप थे और रोकने वाले भी आप ही है”आज कोरोना के दुखद परिणाम भी अधिकतर आप लोगों पे है।अंत मे उन्होंने लिखा है कि सभी लोग सुरक्षित रहे।