MP में बदला मौसम, आकाशीय बिजली गिरने से 3 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

हालांकि उनकी स्थिति बहुत गंभीर बताई जा रही है।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश में एक बार फिर से मौसम (MP Weather) का मिजाज बदल गया है। जिसके बाद तेज बारिश (heavy rain) का सिलसिला जारी है। वहीँ जबलपुर में बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई। जिसमें 2 महिला के साथ एक 16 वर्षीय लड़का भी शामिल है। वहीं 2 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई है।

दरअसल मामला जबलपुर के जमुनिया गांव के कटंगी थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां 38 वर्षीय नर्मदा बाई गॉड अपने भतीजे, और 30 वर्षीय संगीता गौर के साथ खेत में काम कर रही थी। उनके साथ उनकी देवरानी भी खेतों में मौजूद थी।

Read More: MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की बड़ी घोषणा – कैदियों की 30 दिन की सजा होगी माफ

तभी अचानक से तेज बारिश शुरू हो गई। वहीं बारिश से बचने के लिए यह सभी लोग पेड़ के नीचे रुक गए। इस दौरान बिजली गिरी और 5 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। बिजली गिरने से मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। घर में लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस मामले में गांव वाले का कहना है कि जो बिजली गिरी तो गांव वाले उन्हें बचाने के लिए दौड़े लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बारिश इतनी तेज थी कि उन्हें बचाया नहीं जा सका और नर्मदा बाई गॉड के साथ उनके 16 वर्षीय भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। हालांकि उनकी स्थिति बहुत गंभीर बताई जा रही है।