जब बागी को मनाने बीजेपी को छूटे पसीने

भाजपा नगर अध्यक्ष जी.एस ठाकुर और बागी प्रत्याशी टिल्लू नेचलानी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है

BJP PRESIDENT VIDEO VIRAL

जबलपुर,संदीप कुमार। भाजपा नेता और द्वारका वार्ड से पार्षद रही महिला के पति को भाजपा (BJP) से टिकिट न मिलने के कारण वह बागी हो गए है। उन्होंने निर्दलीय पार्षद चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली है। भाजपा के नेता अब बागी प्रत्याशी टिल्लू नेचलानी के निर्दलीय चुनाव लड़ने परेशान हो गए है लिहाजा उन्हें मानने की कोशिश में भाजपा नेता जुट गए है।

यह भी पढ़े…Video : शादी में डांस कर रहे थे बाराती, अचानक जमीन धंसी और नीचे समा गए लोग

भाजपा नगर अध्यक्ष जी.एस ठाकुर और बागी प्रत्याशी टिल्लू नेचलानी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमे नगर अध्यक्ष उसे निर्दलीय चुनाव लड़ने से मना कर रहे है। भाजपा से बागी हुए टिल्लू नेचलानी और भाजपा नगर अध्यक्ष जी.एस ठाकुर का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। नगर अध्यक्ष टिल्लू नेचलानी से कह रहे है कि तुम चुनाव मत लड़ो। पर बागी प्रत्याशी टिल्लू मानने को तैयार नही है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे है भाजपा नगर अध्यक्ष जी.एस ठाकुर और भाजपा से पूर्व पार्षद रहे टिल्लू नेचलानी की बीच बात हो रही है। नगर अध्यक्ष टिल्लू नेचलानी को मानने में जुटे हुए है पर बागी प्रत्याशी का कहना है कि मैं अगर निर्दलीय चुनाव नही लड़ा तो को कांग्रेस का जीतू ठाकुर जीत जाएगा।

यह भी पढ़े…ऑफलाइन रहकर भी भेज सकते हैं gmail, जाने यह नया तरीका

टिल्लू का कहना है कि मैं शपथ पत्र में लिखकर देता हूँ कि चुनाव मैं ही जीतूंगा।द्वारका वार्ड से निर्दलीय पार्षद चुनाव लड़ रहे टिल्लू नेचलानी किसी भी कीमत में चुनाव से हटने को तैयार नही है। उनका कहना है कि मैने अपना बेटा खो दिया है अब क्या गर्दन कटवा लू य फिर नर्मदा नदी में जाकर कूद जाऊ। भाजपा चाहे तो मुझे राष्ट्रपति बनने का ऑफर दे पर मैं मानूंगा नहीं और सुनाओ हर कीमत में लडूंगा।