Jabalpur : नौकर को निकालना पड़ा महंगा, बेटे को झूठे केस में फंसाया, पैसों की डिमांड

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर में एक व्यापारी को नौकर (servant) को नौकरी से निकालना इतना महंगा पड़ गया कि अब उसे पुलिस की शरण लेनी पड़ी है। नौकर व्यापारी को परेशान करने में लगा हुआ है, परेशान व्यापारी ने अपने परिवार को बचाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई फिलहाल वहां भी कोई सुनवाई नहीं हुई है।

आपराधिक मामलों में लिप्त थान नौकर
व्यापारी अनिल लंबा के मुताबिक उसकी राइट टाउन में चाय बार की शॉप है। उस दुकान में अनिल लंबा ने कपिल विश्वकर्मा नाम के व्यक्ति को काम पर रखा। करीब एक साल बाद जब अनिल लंबा को पता चला कि कपिल के खिलाफ कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज है तो उन्होंने उसे काम से निकाल दिया। ये बात कपिल को इतना नागवार गुजरी कि उसने अपने साथी वीरू सेन के साथ मिलकर अनिल लंबा के बड़े बेटे प्रिंस के खिलाफ मदन महल थाने में षडयंत्र पूर्वक धारा 109-114-147-326 के तहत मामला दर्ज करवा दिया, जिसके बाद व्यापारी ने अपने बेटे की सेशंन कोर्ट से अग्रिम जमानत करवाई।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।