जब एसआई ने नशे में होटल में मचाया हंगामा

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल में पदस्थ एसआई रंजीत सिंह भदौरिया ने जबलपुर के एक होटल में शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया, विजन पैलेस होटल में रुके एस आई को पहले तो स्टाफ ने समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन जब एसआई रंजीत नही माना तो स्टाफ को ओमती पुलिस को बुलाना पड़ा, जिसके बाद रंजीत भदौरिया के तेवर ढीले हुए।

यह भी पढ़े.. सैम्पलिंग के लिए रोका तो भड़के तहसीलदार, महिला स्वास्थ्यकर्मी को दिया धक्का, मामला दर्ज 

मामला रविवार देर रात का है। दरअसल एस आई रंजीत सिंह भदौरिया भोपाल में पदस्थ है और किसी काम से रविवार की सुबह जबलपुर पहुंचा और होटल विजन पैलेस में कमरा लेकर उसमें रुका, दिनभर एसआई किसी काम से होटल से बाहर चले चले, देर रात जब एसआई वापस आया तो शराब के नशे में चूर था, होटल आते ही रंजीत ने अपना पुलिसिया रौब दिखाना शुरू कर दिया और होटल स्टाफ से ही भिड़ गया।

यह भी पढ़े.. कुत्तों के हमले में घायल बच्ची के मामलें में मुख्यमंत्री की नाराजगी आई सामने, अधिकारियों को सुनाई खरी खरी

स्टाफ और प्रबंधन ने जैसे तैसे समझा बुझाकर रंजीत को उसके कमरे में भेजा, लेकिन थोड़ी देर बाद ही रंजीत ने दूसरे कमरों के दरवाजे जोर जोर से खटकाने शुरू कर दिए, इसी बीच इन रूम में रुके लोग कमरों से बाहर निकल आये और उन्होंने स्टाफ को बुलाकर रंजीत की शिकायत कर पुलिस को इसकी सूचना देने की बात कही, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस को देखते ही तेवर ढीले पड़ गए और रंजीत ने अपने कमरे में जाकर अंदर से उसे लॉक कर लिया, उसके बाद पुलिस ने कमरे की दूसरी चाबी लेकर कमरा खुलवाया और रंजीत से पूछताछ कर इस मामले की जानकारी परिजनों और भोपाल पुलिस को दी। बाद में रंजीत ने माफी मांगी और फिर हंगामा न करने की बात कही। हालांकि इसके बाद रंजीत अपने कमरे में सो गया। और दूसरे दिन भोपाल रवाना हो गया।