मकर संक्रांति पर जबलपुर में सोन पापड़ी बांटने पर क्यों मच गया बवाल, पढ़िए पूरी खबर

सोनपापड़ी में आज एक्सपायरी डेट की अंतिम तारीख थी, खाद्य विभाग के अधिकारियों ने पुलिस को बताया कि आज यह सोनपापड़ी बांटी जा सकती है, इसमें कोई भी खराबी नहीं है।

जबलपुर, संदीप कुमार| मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के महापर्व के अवसर पर आज ग्वारीघाट (Gwarighat) में अनेक भंडारे आयोजित किए जा रहे है। घाट में आने वाले श्रद्धालुओं का सुबह से ही तांता लगा रहा, इसी बीच पुण्य कमाने आटों में भरकर तीन युवकों ने सोन पापड़ी बांटना शुरू किया, लेकिन जब लोगों ने यह देखा कि सोनपापड़ी एक्सपायरी है तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद मामला ग्वारीघाट पुलिस के संज्ञान में आया|

ग्वारीघाट थाना प्रभारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ग्वारीघाट में आज एक्सपायरी डेट की सोनपापड़ी बांटी जाने की शिकायत आई थी, मौके पर जाकर जांच की गई। खाद्य विभाग के अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया गया और बारीकी से जांच की गई। लेकिन सोनपापड़ी में आज एक्सपायरी डेट की अंतिम तारीख थी, खाद्य विभाग के अधिकारियों ने पुलिस को बताया कि आज यह सोनपापड़ी बांटी जा सकती है, इसमें कोई भी खराबी नहीं है।

क्षेत्र में कोलाहल
ग्वारीघाट में जैसे ही एक्सपायरी डेट की सोनपापड़ी बांटने की जानकारी वहां भारी संख्या में मौजूद श्रद्धालुओं को लगी, भारी भीड़ हो गई। माता का प्रसाद बांट रहे युवकों को घेर लिया गया, लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिती को काबू में किया।