जबलपुर : पत्नी ने रंगे पति के खून से अपने हाथ, पुलिस ने आरोपी पत्नी को किया गिरफ्तार

पति के अवैध संबध होने के चलते होते थे दोनों के बीच विवाद। रविवार को विवाद के चलते गुस्साई पत्नी ने पति की गर्दन पर बेसबॉल के डंडे से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई है। जबलपुर पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

jabalpur police arrested murderer wife

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर के हनुमानताल थाना क्षेत्र के ठक्कर ग्राम में रविवार की दरमियानी रात को 32 साल के युवक की हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतक कसीमुद्दीन की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने ही कि थी। हनुमानताल थाना पुलिस ने आरोपी पत्नी शबीना को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी शबीना ने बहुत गुमराह करने की कोशिश की पर सफल नहीं हो पाई।

ये भी पढ़े- एसपी कार्यालय में घुसने की कोशिश कर रहे युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प

पुलिस ने बताया कि मृतक कसीमुद्दीन के एक महिला के साथ अवैध संबंध थे, जिसको लेकर आए दिन पति-पत्नी का विवाद भी होता था। घटना वाले दिन शबीना का मृतक कसीमुद्दीन से विवाद हुआ और दोनो में हाथापाई हो गई, जिसके बाद शबीना ने घर पर रखा बेसबॉल का डंडा उठाया और कसीमुद्दीन के गले पर मार दिया, जिसके बाद वह नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई।आरोपी शबीना ने खून लगे बिस्तर को छिपा दिया और सब जगह यह बता दिया कि उसके पति सीढ़ियों से गिर गए। इधर पुलिस ने इस घटनाक्रम को संदेहास्पद मानते हुए जांच की तो खुलासा हुआ कि पति के अवैध संबंध के चलते शबीना ने ही हत्या की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here