वीडियो बनाकर वृद्ध को ब्लैकमेल कर रही महिला, मांगे 30 लाख रुपये

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के पनागर थाना क्षेत्र में महिला द्वारा एक बुजुर्ग को उसके वीडियो के नाम पर धमकाने और ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।  वृद्ध द्वारा की गई शिकायत में कहा गया है कि महिला 30 लाख रुपये की डिमांड कर रही है नहीं तो वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे रही है। पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पनागर क्षेत्र में रहने वाले एक वृद्ध का उनके घर आने वाली महिला आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और उस वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रही है। महिला वीडियो वायरल नहीं करने की एवज में 30 लाख रुपये मांग रही है। महिला से परेशान वृद्ध ने पनागर थाने पहुंचकर शिकायत की है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....