संपन्न घर की महिला की शर्मनाक करतूत, कार से उतरकर सड़क किनारे लगे महंगे पौधे चुराए, वीडियो हुआ वायरल

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर में एक ऐसा वाक्या सामनें आया है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे, दरअसल शहर को खूबसूरत बनानें की कवायद में नगर निगम ने शहर के अलग अलग हिस्सों में पौधे लगवाए है, ऐसे ही कुछ महंगे पौधे जबलपुर के एक प्रमुख चौराहें कटंगा क्रॉसिंग पर भी लगाए गए, काफी महंगे इन पौधों से इस चौराहें की खूबसूरती अलग ही नज़र आ रही थी, लेकिन दो दिन पहले अचानक देर रात जब चौराहे पर लोगो की आवाजाही कम हो गई तो कार में सवार एक महिला सड़क किनारे लगे इन पौधों में से कुछ पौधे बुरी तरह उखाड़कर ले गई।

MP News : पीएम मोदी ने किया रानी कमलापति रेलवे स्टेशन का लोकार्पण, मिलेंगी ये सुविधाएं

हैरानी की बात यह है कि महिला कार से चोरी की घटना को अंजाम देने आई थी,कार का नम्बर और यह पूरी घटना चौराहें पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, घटना में साफ नजर आ रहा है कि महिला कार से चौराहें से पहले ही कुछ दूरी पर उतर गई और कार चौराहें से कुछ दूरी पर जाकर रुक गई, जिसके बाद महिला अपनी एक अन्य सहयोगी महिला के साथ सड़क किनारे बने फुटपाथ पर चलती हुई आई और बहुत तेज़ी से उसने कुछ पौधों को बुरी तरह उखाड़ा और फिर तेज़ तेज़ कदमों से आगे खड़ी कार में जाकर बैठ गई।

यात्रीगण कृपया ध्यान दें.. अब पुराने नंबर से चलेगी जबलपुर मंडल की रेलगाड़ियां

महिला के कपड़े देखकर साफ लग रहा था कि महिला संपन्न घर से है। वही सीसीटीवी में कार का नम्बर भी आ गया, कार में नम्बर प्लेट पर एमपी 48 सी 4520 क्रमांक लिखा था। कार बैतूल नम्बर की बताई जा रही है, वही इस घटना ने सोचने पर मजबूर कर दिया है कि संपन्नता के बावजूद इस तरह को ओछी हरकत इस महिला ने क्यों की, शहर की खूबसूरती को बढ़ाने लगाए गए इन पौधों को जिस तरह से इस महिला ने उखाड़ा है, इसे लेकर लोगों की नाराजगी भी सामनें आ रही है लोगों का कहना है कि महिला का पता लगाया जाए और उसका नाम सार्वजनिक कर उससे पौधे उसी स्थान पर लगवाए जाए, ताकि दूसरों को इससे सबक मिले।