जबलपुर : घरेलू विवाद से परेशान महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जबलपुर, संदीप कुमार। शहर के लार्डगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत राठी कॉलोनी में एक महिला ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, और पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़े…प्रेमिका के आख़री मैसेज “जीने की इच्छा नहीं” के बावजूद कैसे पकड़ा गया शातिर प्रेमी

जानकारी के अनुसार, राठी कॉलोनी में रहने वाली सोनम (28 वर्ष) पत्नी सुजीत द्विवेदी ने आज (11 दिसंबर) फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुतबिक महिला ने पंखे में साड़ी का फंदा बनाया और उस पर लटक कर जान दे दी। यह पूरी घटना उस समय हुई थी जब घर के सभी लोग काम पर गए हुए थे। काम से लौटकर जब सोनम का पति घर वापस आया और उसने कमरे में अंदर जाने के लिए दरवाजा खोला तो दरवाज़ अंदर से लॉक था। परिजनों ने बड़ी ही मशक्कत से दरवाजा खुलवाया गया और देखा कि उसकी सोनम ने फांसी लगा ली है। बता दें कि घटना के समय मृतका की एक साल की बच्ची बगल में ही सो रही थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”