जबलपुर : घरेलू विवाद से परेशान महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मृतका सोनम का विवाह तीन साल पहले सुजीत द्विवेदी से हुआ था।

जबलपुर, संदीप कुमार। शहर के लार्डगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत राठी कॉलोनी में एक महिला ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, और पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़े…प्रेमिका के आख़री मैसेज “जीने की इच्छा नहीं” के बावजूद कैसे पकड़ा गया शातिर प्रेमी

जानकारी के अनुसार, राठी कॉलोनी में रहने वाली सोनम (28 वर्ष) पत्नी सुजीत द्विवेदी ने आज (11 दिसंबर) फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुतबिक महिला ने पंखे में साड़ी का फंदा बनाया और उस पर लटक कर जान दे दी। यह पूरी घटना उस समय हुई थी जब घर के सभी लोग काम पर गए हुए थे। काम से लौटकर जब सोनम का पति घर वापस आया और उसने कमरे में अंदर जाने के लिए दरवाजा खोला तो दरवाज़ अंदर से लॉक था। परिजनों ने बड़ी ही मशक्कत से दरवाजा खुलवाया गया और देखा कि उसकी सोनम ने फांसी लगा ली है। बता दें कि घटना के समय मृतका की एक साल की बच्ची बगल में ही सो रही थी।

तीन साल पहले हुआ था विवाह

मृतका सोनम का विवाह तीन साल पहले सुजीत द्विवेदी से हुआ था। जानकारी के मुताबिक आए दिन पति- पत्नी में किसी न किसी बात पर विवाद होता रहता था।

यह भी पढ़े…MP News : ग्वालियर में बनेगा ड्रोन एक्सीलेंस सेंटर, प्रदेश में खुलेंगे 5 ड्रोन स्कूल

घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि, मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है साथ ही मृतका के परिजनों को भी घटना की पूरी जानकारी दे दी गई है। पुलिस ने शुरुआती जाँच शुरू कर दी हैं, मृतका के परिजनों के बयान दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।