जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर पुलिस (Jabalpur Police) ने आज एक बार फिर हवाला (Hawala) की रकम बरामद करने में कामयाबी हासिल की है, क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के साथ मदन महल थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की और मदन महल रेलवे स्टेशन से एक महिला से करीब 20 लाख रुपए नगद बरामद किए, बताया जा रहा है कि महिला 20 लाख रुपए लेकर जबलपुर से मुंबई जा रही थी। तभी उसे प्लेटफार्म पर पुलिस ने दबोच लिया।

यह भी पढ़ें…MP Board: इस पैटर्न पर चेक होंगी 10वीं और 12वीं कॉपियां, जल्द जारी होगा रिजल्ट

मदन महल थाना प्रभारी नीरज वर्मा के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली कि एक महिला जिसके हाथों में काला बैग है और संभवत उस बैग में हवाला के रुपए है इस सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच और मदन महल थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से घेराबंदी करते हुए मदन महल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर जाकर महिला को हिरासत में लिया, जांच के दौरान महिला के पास से 20 लाख रु नगद मिले है।

बाबू गोस्वामी ने दिए थे चंचल को 20 लाख रुपए
जानकारी के मुताबिक जिस बाबू गोस्वामी ने नंदनी गोस्वामी को 20 लाख रुपए दिए थे वह व्यक्ति कुछ माह पहले भी हवाला के कारोबार में लिप्त होने के चलते पुलिस ने गिरफ्तार किया था, बताया यह भी जा रहा है कि नंदनी गोस्वामी की बड़ी बहन मुस्कान गोस्वामी वह भी हवाला के कारोबार में लिप्त है जिसे कि हाल ही में आरपीएफ ने लाखों रुपए के साथ गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें…MP के उच्च शिक्षा विभाग का एक और बड़ा निर्णय, अधिकारियों को जारी किए निर्देश