Jabalpur News : खंडहर में महिला का कंकाल मिलने से हड़कंप, पुलिस जांच के बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस ने महिला कंकाल की पहचान कर उसकी हत्या का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में आज उस समय सनसनी फैल गई जब व्हीकल फैक्टरी से लगे खंडहर में एक महिला का कंकाल (female skeleton) मिलने से हड़कंप मच गया। आनन- फानन में स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद रांझी थाना प्रभारी विजय परस्ते अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँचे। बताया जा रहा है कि महिला के शरीर मे सिर्फ कंकाल ही बचा हुआ था जिसके वजह से महिला को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था। लेकिन पुलिस ने कंकाल की शिनाख्त कर ली।

यह भी पढ़ें…दो मुंहे सांपो की तस्करी करने वाली गैंग पर एसटीएफ ने कसा शिकंजा, 4 आरोपी गिरफ्त में

शिनाख्त हुई अंजली नाम की महिला की-प्रेमी ने की थी हत्या
रांझी पुलिस के मुताबिक सुभाष नगर में रहने वाली 23 साल की अंजलि मई माह में अचानक ही घर से गायब हो गई थी। परिजनों ने युवती की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस लगातार महिला को तलाश करने में जुटी रही और अखरिकार पुलिस को पता चला कि मृतिका का आकाश बेन नाम के युवक से प्रेम प्रसंग है। पुलिस ने आकाश बेन को तलाश करना शुरू किया, जिसके बाद कुछ ही दिन में ही आकाश गिरफ्तार हो गया।

आकाश करता था अंजलि पर शक
पुलिस ने बताया कि कुछ साल पहले अंजलि और आकाश एक दूसरे से मिले थे। दोस्ती के बाद दोनों में प्यार हो गया, इस बीच आकाश अंजलि पर शक करने लगा था जिसको लेकर दोनों का अक्सर विवाद भी होना लगा। घटना वाली शाम को आकाश अंजलि को अपने साथ व्हीकल फैक्ट्री के खंडहरनुमा मकान ले गया जहाँ उसके गले मे चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने शव को खंडहर में पड़ी ईंट मिट्टी से ढक दिया चला गया। वहीं युवती के परिजनों को इसकी कानोकान खबर नहीं हुई जिसके वजह से उन्होंने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। बता दें कि आमतौर में जिस जगह आकाश ने हत्या की थी वहां पर किसी का आना जाना नही होता था।

यह भी पढ़ें… बैतूल में 10 चोरियों का खुलासा, 42 लाख का माल बरामद, एक नाबालिग सहित 8 गिरफ्तार