प्यार में पागल युवक ने युवती के ससुराल में लगाई आग, घर में पर्चा चस्पा कर लिखा- “पति को तलाक दो-मैं बहुत बड़ा डॉन हूं”

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के मझौली (Majholi) में एक युवक ने युवती के प्यार में पागल होकर उसके ससुराल में आग लगा दी, इतना ही नहीं युवती के प्यार में पागल युवक ने उनके घर में पर्चा तक चिपका दिया था, जिसमें उसने लिखा था कि “तुम अपने पति को तलाक दे दो-मैं बहुत बड़ा डॉन हूं और हाल ही में जेल से छूट कर आया हूं” शुरुआती समय में तो युवती के ससुराल वालों ने इसे अज्ञात युवक को मजाक समझा और उस पर ध्यान नहीं दिया पर बीती रात आरोपी युवक ने युवती के ससुराल के घर पर आग लगा दी। इस घटना में जनहानि तो लेकिन युवती के घर का एक हिस्सा जल गया।

यह भी पढ़ें…सोमवार से चलेगा सरकार का बड़ा अभियान, किसानों को होगा ये फायदा

आरोपी लगातार कर रहा था युवती को परेशान
जानकारी के मुताबिक इसी साल कटंगी निवासी युवती का मंझौली में विवाह हुआ था, विवाह के कुछ समय बाद से ही युवती की ससुराल में आपत्तिजनक पोस्टर चिपकाने की घटना सामने आई, शुरुआती समय में तो ससुराल वालों ने इस पर ध्यान नहीं दिया पर 30 अक्टूबर की रात को युवती के ससुराल स्थित कच्चे मकान में किसी ने आग लगा दी, जांच में सामने आया कि युवती के प्यार में पागल युवक ने ही इस घटना को अंजाम दिया है, आरोपी ने युवती के मकान में स्थित एक हिस्से को लॉक कर दिया तो वहीं कच्चे मकान में आग लगा दी।

युवती के साथ उसका पति रहने लगा था मकान से अलग
युवक से परेशान होकर युवक अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में अलग रहने लगा यह बात युवती को प्रेम करने वाले युवक युवती की तलाश में जुट गया। जब वह पता नहीं कर पाया तो परेशान होकर उसने ससुराल के एक कच्चे मकान में आग लगा दी, आग की चपेट में कच्चे मकान में रखे रसोई का सामान पूरी तरह से जल गया, बताया जा रहा है कि जिस स्थान में आग लगी है उसको किचन में उपयोग करते थे।

आरोपी ने पंपलेट में युवती के पति को दिए धमकी
आरोपी युवक ने धमकी भरे पत्र में लिखा कि “बेटा तू कितना पागल है रे एक लड़की के लिए पूरे परिवार को क्यों मौत के मुंह में धकेल रहा है- जिंदगी बहुत बड़ी होती है डर- डर के कब तक तू जिएगा, उसने अपने पत्र में लिखा कि बस्ती वालों इस पागल को समझाओ हम मजबूर हैं, अब परिवार में किसी को मरना होगा, आप इस बात को समझ क्यों नहीं रहे हो, हमने पैसा लिया है और हम अपना काम बहुत ही सफाई से करके जाएंगे, तेरे अंदर दिमाग है तो अक्ल का प्रयोग कर जब तक लड़की तेरे साथ है तब तक इस तरह की वारदात होती रहेगी”

प्यार में पागल युवक ने युवती के ससुराल में लगाई आग, घर में पर्चा चस्पा कर लिखा- "पति को तलाक दो-मैं बहुत बड़ा डॉन हूं"

यह भी पढ़ें…राम मंदिर के लिए बैतूल में बनी 51 ईंटें, शिलाओं के पूजन कार्यक्रम में देखने मिली गंगा जमुनी तहजीब