संस्कराधानी बनी अपराधों की राजधानी, युवा कांग्रेस ने निकाला मशाल जुलूस

जबलपुर, संदीप कुमार। संस्कारधानी में लगातार बढ़ते अपराध को लेकर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता पूरी तरह से लामबंद हो गए हैं। यही वजह है कि अब युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता कभी कलेक्ट्रेट का तो कभी एसपी ऑफिस का घेराव करते हैं। बुधवार को भी युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जबलपुर शहर और ग्रामीण थाना क्षेत्र का घेराव करते हुए मशाल जुलूस निकालकर पुलिस के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन जाहिर किया।

कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष शशांक दुबे के नेतृत्व में जबलपुर शहर और ग्रामीण के 39 थाना क्षेत्र चाहे ग्रामीण हो या शहर क्षेत्रों में मशाल जुलूस निकाला गया और पुलिस के खिलाफ युवा कांग्रेस ने उग्र प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि जबलपुर में पुलिस व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है। आलम यह है कि अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं और पुलिस अवैध वसूली का काम करने में जुटी हुई है। पुलिस पर आरोप लगाते हुए युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान मे पुलिस का एक ही उद्देश्य अपराधियों को संरक्षण देना और उनसे वसूली करना। युवक कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ने पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर जबलपुर में अपराध पर लगाम लगाने में पुलिस कामयाब नहीं होती है तो आने वाले समय में युवा कांग्रेस जबलपुर शहर एवं ग्रामीण के हर थाना क्षेत्र का क्रमबद्ध होकर घेराव करेगी और पुलिस के खिलाफ लगातार प्रदर्शन करती रहेगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।