पीएम मोदी और अमित शाह की मिमिक्री करना पड़ा भारी, युवक गिरफ्तार

गिरफ्तार युवक जबलपुर का मिमिक्री आर्टिस्ट है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के एक मिमिक्री आर्टिस्ट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (HM Amit Shah) की मिमिक्री करना भारी पड़ गया। सड़क पर दोस्तों के बीच प्रधानमंत्री और गृह मंत्री की नकल उतारते वीडियो सोशल मीडिया पर वायल होते हुए पुलिस के पास पहुंचा जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

प्रधानमंत्री हो या देश का कोई भी प्रतिष्ठित नागरिक देश के कवि, कॉमेडियन, मिमिक्री आर्टिस्ट उनकी नकल उतारते हैं उनकी मिमिक्री करते हैं या उनपर कटाक्ष करते हैं लेकिन ये सभी एक मर्यादा में होता है, लेकिन जबलपुर में मिमिक्री आर्टिस्ट आदिल अली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi’s  Mimicry) और गृह मंत्री अमित शाह (HM Amit Shsh’s Mimicry) की मिमिक्री करने की सजा भुगतनी पड़ी है।

ये भी पढ़ें – लखीमपुर खीरी कांड : Supreme Court ने ख़ारिज की आशीष मिश्रा की जमानत, सरेंडर का आदेश

दरअसल जबलपुर (Jabalpur News) में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें छोटी ओमती में रहने वाला मिमिक्री आर्टिस्ट आदिल अली सड़क पर अपने दोस्तों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की चाल की नकल कर दिखा रहा है। उसके दोस्त इसका वीडियो बना रहे हैं, जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो जाता है। इसमें खास बात ये है कि वीडियो में गृह मंत्री अमित शाह की चाल की नकल करने के बाद आदिल अली प्रधानमंत्री मोदी की चाल की नकल करता है इसमें वो प्रधानमंत्री का नाम लेते समय गाली (अपशब्द) का भी प्रयोग कर रहा है।

ये भी पढ़ें – CM गृहमंत्री के लिये आतंकवादी के नारे, नरोत्तम मिश्रा का भावुक बयान- जनहित सबसे प्रमुख

वायरल वीडियो (Viral Video)  ओमती थाना पुलिस तक भी पहुंचा, पुलिस जब वीडियो को देखती है तो आदिल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी गई गाली साफ सुनाई देती है। पुलिस ने आदिल की तलाशकर उसे गिरफ्तार कर लिया। हम यहाँ वीडियो का एक वो हिस्सा हटाकर यहाँ पोस्ट कर रहे हैं जिसमें प्रधानमंत्री मोदी के नाम के साथ गाली का उपयोग किया गया है।