इंदौर से पैदल जबलपुर पहुंचा युवक, प्रशासन ने जांच के सेंपल लिये

जबलपुर/संदीप कुमार

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर इंदौर हाई अलर्ट में है ऐसे में अगर इंदौर का कोई व्यक्ति अचानक जबलपुर आ जाए तो फिर जिला प्रशासन की हालत क्या होगी ये सोचा जा सकता है। पुलिस को जैसे ही पता चला कि इंदौर का एक व्यक्ति पैदल जबलपुर पहुँचा है वैसे ही उसे तलाश करने जबलपुर प्रशासन और पुलिस जुट गई।

तलाश के दौरान ओमती पुलिस को मिला व्यक्ति
जबलपुर जिला प्रशासन और पुलिस को जैसी इसकी भनक लगी कि इंदौर से एक व्यक्ति पैदल चलकर जबलपुर पहुँचा उसे तुरंत ही तलाश करना शुरू कर दिया।इंदौर से आया युवक ओमती थाना पुलिस को नोदरा ब्रिज के पास मिला। युवक बहुत भूखा और बेहाल था। मूलतः मंडला का रहने वाला युवक करीब तीन दिन पहले इंदौर से निकला था।युवक कभी पैदल तो कभी ट्रक में सवार होकर जैसे तैसे जबलपुर पहुँचा है।

पुलिस ने युवक को जाँच के लिए जिला अस्पताल में किया भर्ती
मंडला का रहने वाला 32 साल का युवक इंदौर में एक कंपनी में काम करता था।कोरोना वायरस के चलते चल रहे लॉक डाउन में युवक पैदल तो कभी ट्रकों में सवार होकर जबलपुर पहुँचा है।युवक से रास्ते मे किसी भी पुलिसकर्मी ने कुछ भी पूछने की जहमत नही उठाई और आखिर युवक आखिरकार पैदल चलकर जबलपुर पहुँच गया।

युवक की कराई जा रही है जांच
मध्यप्रदेश के इंदौर में जिस तरह से कोरोना वायरस संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है उसको लेकर पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी है ऐसे में अचानक से इंदौर से आए इस युवक ने जिला प्रशासन और पुलिस की परेशानी और बढ़ा दी है। अब प्रशासन और जबलपुर की जनता भगवान से यही दुआ कर रहे हैं कि उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव न आए।