अमित शुक्ला के समर्थन में उतरा हिन्दू सेवा परिषद, एसपी ऑफिस में की नारेबाजी

zomato-controversy-in-jabalpur-hindu-parishad-support-of-Amit-Shukla-

जबलपुर| शहर में बीते 3 दिनों से चल रहा जोमैटो को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जोमैटो का आर्डर कैंसल करने वाले अमित शुक्ला के समर्थन में अब हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ता उतर आए हैं। आज हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ता एसपी कार्यालय पहुंचे और एक ज्ञापन के माध्यम से अपनी बात पुलिस अधिकारियों के बीच रखी। 

हिंदू सेवा परिषद के अतुल जैसवानी का कहना है कि अमित शुक्ला ने जमेटो से शाकाहारी खाना मंगवाया था जिस पर कि गैर हिंदू डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंचा इसमें अमित शुक्ला ने सिर्फ राइडर बदलने की बात कही थी पर जोमैटो ने इस पूरे मामले को लेकर पूरे देश में हंगामा खड़ा कर दिया है| जिसका हिंदू सेवा परिषद विरोध करती है। 

अतुल जेसवानी ने यह भी कहा कि जब आर्टिकल 50 के तहत हमें कोई भी धर्म मानने की आजादी है धर्म के अनुरूप हम भोजन करना चाह रहे हैं तो फिर जोमैटो क्यों मना कर रहा है। हिंदू सेवा परिषद का आरोप है कि जोमैटो हंगामा कर धार्मिक उन्माद फैला रहे हैं। हिंदू सेवा परिषद में जबलपुर पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि वो इस मामले में निष्पक्ष जाँच करें। इधर एसपी अमित सिंह का जोमैटो मामले को लेकर कहना है कि कंपनी दोहरा मापदंड अपना रही है जिसको हमने संज्ञान में लिया है और हिंदू सेवा परिषदों के तमाम आरोपों की जांच की जाएगी