अस्थाई जेल पहुंचे लोगों की अपील, Social Media पर स्टेटस पोस्ट कर कोरोना से बचने की दी सलाह

जेल पहुंचने पर लोगों को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपने हाथों से संदेश भरा पोस्ट लिख कर उसे अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर स्टेटस पर पोस्ट कर भाई-बंधुओं, संगी-साथियों से ऐसा ना करने का आह्वान किया।

बड़वानी, बाबुलाल सारंग। बड़वानी (Barwani) जिले में बढ़ते हुए कोरोना पॉजिटिव केस (Corona positive case) के मद्देनजर चलाए जा रहे रोको-टोको अभियान के दौरान बिना मास्क (Mask) के सड़कों पर घूम रहे लोगों को अस्थाई जेल पहुंचाया गया। जेल पहुंचने पर लोगों को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपने हाथों से संदेश भरा पोस्ट लिख कर उसे अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर स्टेटस पर पोस्ट कर भाई-बंधुओं, संगी-साथियों से ऐसा ना करने का आह्वान किया। जिससे सभी लोग कोरोना के प्रभाव से बच सकें।

यह भी पढ़ें….Vaccination : अच्छी खबर, शत प्रतिशत लोगों ने लगवाया कोरोना वैक्सीन

रविवार को भी बड़वानी नगर में रोको-टोको अभियान एसडीएम बड़वानी घनश्याम धनगर एवं नगर पालिका सीएमओ कुशल डोडवे के निर्देशन में चलाया गया। इस दौरान सड़कों पर बिना मास्क लगाए घूम रहे एवं दुकानों पर बिना मास्क लगाए बैठे दुकानदारों पर चालानी कार्यवाही करते हुए उन्हें अस्थाई जेल पहुंचाया गया। अस्थाई जेल पहुंचने पर लोगों ने जहां अपने कृत्य पर माफी मांगी वही सोशल मीडिया पर अपने संदेश भरे पोस्ट कर अपने परिजनों, साथियों से उनके सामान गलती ना करने का अनुरोध भी किया। कुछ युवाओं के बड़े मार्मिक अंदाज में अपने विचार को निबंध के रूप में लिपिबद्ध कर उसे सोशल स्टेटस पर पोस्ट भी किया ।

अस्थाई जेल पहुंचे लोगों की अपील, Social Media पर स्टेटस पोस्ट कर कोरोना से बचने की दी सलाह

यह भी पढ़ें….Singrauli Police ने 18 ग्राम हेरोइन सहित 2 तस्करों को किया गिरफ्तार