माँ-बाप के साथ सो रही मासूम बच्ची की गला रेतकर हत्या, कई घायल

7-years-small-girl-killed-by-a-man-

झाबुआ।

मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है जहां एक युवक ने 7 साल की मासूम बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी। 

दरअसल पूरा मामला यह है कि महुडी डूंगरी निवासी रामा अपनी पत्नी व अपनी बेटी के साथ रोजगार की तलाश में गुजरात जा रहे थे, लेकिन रात बहुत हो जाने के कारण उन्हें कोई साधन नहीं मिला। इस कारण पूरा परिवार झाबुआ स्थित बसस्टैंड के यात्री प्रतीक्षालय में ही सो गया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार यात्री प्रतीक्षालय में ही छगन कनेश(42) निवासी आजाद नगर आलीरापुर घूम रहा था। जिसने इस पूरी घटना को अंजाम दिया व करीब 4:30 बजे धारदार हथियार से सो रही बच्ची का गला रेत दिया। बच्ची को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। 

इस पूरी घटना के समय वहां मौजूद भगवान ठाकुर, अनिल और मां सूजी बाई ने बीच बचाव का प्रयास का प्रयास किया था इस दौरान वे सब भी हथियार से घायल हो गए। घायलों हुए लोगों का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने हत्या करने वाले युवक की जोरदार पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी युवक ने इस खतरनाक घटना को अंजाम क्यों दिया इस बात का कोई खुलासा नहीं हो पाया है।