भूरिया के बिगड़े बोल…राम मंदिर का चंदा शराब में उड़ा रहे भाजपाई

इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक ने कहा कि मंदिर के नाम पर हजारों करोड़ रुपए बीजेपी दबा कर बैठी है। जिसका उपयोग बीजेपी नेता अपने स्वार्थ के लिए कर रहे हैं।

KANTILAL BHURIA

झाबुआ, डेस्क रिपोर्ट। अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिग्गज आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया (kantilal bhuria) एक बार फिर चर्चा में है। अपने विवादित बयान से एक बार फिर उन्होंने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। दरअसल कांग्रेस विधायक ने बीजेपी पर चंदाखोरी का आरोप लगाया है।

झाबुआ से कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया का कहना है कि राम के नाम पर बीजेपी (bjp) के लोग चंदाखोरी करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सुबह बीजेपी राम जन्मभूमि के नाम पर चंदा वसूल करते हैं और शाम को शराब पीते हैं। आदिवासी कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया का कहना है कि बीजेपी द्वारा कहा जाता है कि मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताया जाता है।

Read More: Cabinet Meeting: शिवराज कैबिनेट की बैठक आज, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

कांग्रेस विधायक ने कहा कि मंदिर बनाने के लिए हजारों करोड़ रुपए इकट्ठे किए गए हैं लेकिन अब तक उसका हिसाब नहीं दिया गया है। कांग्रेस विधायक भूरिया का कहना है कि मंदिर के नाम पर लिया जा रहे पैसे को मंदिर ट्रस्ट में जमा कराया जाना चाहिए। इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक ने कहा कि मंदिर के नाम पर हजारों करोड़ रुपए बीजेपी दबा कर बैठी है। जिसका उपयोग बीजेपी नेता अपने स्वार्थ के लिए कर रहे हैं।

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब राम मंदिर चंदा को लेकर विवादित बयान दिया गया है। इससे पहले उत्तर प्रदेश से समाजवादी परी के नेता एसटी हसन ने भी भाजपा पर संगीन आरोप लगाए थे। एसटी हसन ने कहा था कि राम मंदिर का मुद्दा खत्म हो चुका है लेकिन भाजपा के लोग चंदा के नाम पर अपना सियासी उल्लू सीधा कर रहे हैं।