JHABUA: कांग्रेस की सभा में पूर्व मंत्री की जेब कटी, पैसों से भरा पर्स ले उड़े बदमाश

झाबुआ।

चुनाव प्रचार के दौरान अक्सर चुनावी रैलियों, रोड शो या राजनैतिक दलों की जनसभाओं में पर्स और मोबाइल चोरी होने या फिर जेब कटने की बातें देखने सुनने को मिलती हैं। अब झाबुआ उपचुनाव के प्रचार के दौरान पूर्व मंत्री की जेब कटने का मामला सामने आया है।कांग्रेस की आमसभा और चुनाव प्रचार में आए दिग्विजय सरकार में मंत्री रहे सुभाष सोजतिया निवासी भानपुरा की जेब में रखा पर्स अज्ञात बदमाश ने निकाल लिया। पर्स में 70 हजार रुपए नकदी, एटीएम और क्रेडिट कार्ड सहित अन्य कागजात थे। फिलहाल पुलिस  में मामला दर्ज कर लिया और बदमाशों की तलाश जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला 16 अक्टूबर का है।जब  पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ग्राम बोरी में कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के पक्ष में आमसभा लेने पहुंचे थे।उनके साथ  भानपुरा निवासी सुभाष सोजतिया भी पहुंचे ।इसी दौरान किसी ने भीड़ का फायदा उठाकर पूर्व मंत्री का पर्स उडा दिया। पर्स में  70 हजार रुपए, एटीएम व डेबिट कार्ड व अन्य दस्तावेज रखे थे।जैसे ही सुभाष को इस बात का अहसास हुआ उन्होंने  पीए को खबर दी और पीए ने तुरंत वॉट्सएप पर एसपी को मामले की शिकायत भेजी। इस पर मामला दर्ज किया गया।  

चूंकि मौके पर फरियादी उपस्थित नहीं थे, इसलिए टीआई रामजी मिश्रा ने बतौर फरियादी मामला दर्ज कराया।फिलहाल बदमाशों की तलाश जारी है। बता दे कि सुभाष दिग्विजय सरकार में मंत्री रहे है और उनके खास जाने जाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here