जीप की टक्कर से पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत, पत्नी-बेटी और भाई घायल

झाबुआ| झाबुआ-कुक्षी स्टेट हाइवे पर झाबुआ व रानापुर के बीच एक दर्दनाक हादसे में पिता और पुत्र की मौत हो गई| हादसा तब हुआ जब  गांव टिकड़ी बोड़िया से झाबुआ बाइक और स्कूटर से जा रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों के वाहनों को तूफान जीप ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी व दो बच्चे घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों व मृतकों को चिकित्सालय लाई।

जानकारी के मुताबिक एक ही परिवार के पांच लोग दो बाइक पर झाबुआ जाने के लिए निकले थे। इस बीच झाबुआ से आ रही जीप की जबरदस्त टक्कर से बाइक पर सवार पिता-पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए।  इसमें बाइक चला रहे जिला कोर्ट में पदस्थ आरक्षक आनंद (37) पिता सुरतान डामोर और उनके पीछे स्कूटर से आ रहे 15 साल के बेटे राहुल की मौत हो गई। बाइक पर बैठी आनंद की पत्नी प्रमिला और राहुल के साथ बैठी 16 साल की बेटी ज्योति गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल से कुछ दूर सड़क किनारे खड़ा आनंद का भाई सुरभान भी घायल हो गया। 

हादसे के बाद जीप एमपी 45 बीबी 0220 को चालक वहीं छोड़कर भाग गया। घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। मां-बेटी को गंभीर चोट लगी है। राणापुर थाने में मामला दर्ज किया गया।