one-died-in-harsh-firing-during-marriage-celebration-at-jhabua-mp

झाबुआ। हर्ष फायर के कारण लगातार हो रहे हादसों से सबक न लेते हुए भी शादियों में फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है|  ताजा मामला झाबुआ से सामने आया है, जहां एक शादी समारोह में हर्ष फायर करने के दौरान एक महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गोली मृतक महिला के पति की पिस्टल से ही चलाई गई थी। महिला का पति धार जिले के राजगढ़ थाने में पदस्थ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति से पूछताछ शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के कालीदेवी थाना क्षेत्र गोपालपुरा पारेडी की है। यहां राजगढ़ थाने में पदस्थ कॉन्सटेबल अनिल निनामा अपने साले के यहां अपने परिवार के साथ शादी में गए थे। जब परिवार के सब लोग नाच रहे थे तभी अनिल ने एक हर्ष फायर किया और जैसे ही दूसरा हर्ष फायर करने के लिए अपने 12 बोर की बंदूक को लोड किया अचानक गोली चल गई और सीधा उनकी पत्नी  को जा लगी। गोली चलते ही सभाग्रह में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में पहले घायल महिला को धार जिले के राजगढ़ अस्पताल भर्ती करवाया गया । इसके बाद हालत गंभीर होने पर घायल को धार लेकर पहुंचे इससे पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी अनिल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक उनकी गिरफ्तार नही हो पाई है। वही पत्नी के शव को पीएम के लिए धार भेज दिया। पुलिस जांच कर रही है कि गोली अचानक चली या फिर जान बूझकर चलाई गई।