पीएम मोदी ने कहा ‘मध्य प्रदेश में कांग्रेस शर्मनाक हार की तरफ बढ़ रही है’, झाबुआ में अंतिम चुनावी सभा में बीजेपी की जीत का दावा

PM

MP Election 2023/PM Modi in Jhabua :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज झाबुआ में मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए अपनी अंतिम चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘मुझे अच्छा लगा कि मेरे घर में ही मेरी अंतिम सभा हो रही है और मुझे विश्वास है कि मेरी आखिरी सभा चुनाव नतीजों में नंबर वन बन जाएगी’। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की करारी हार होने का दावा करने के साथ उन्होने जनता से बीजेपी के लिए वोट देने का आह्वान किया।

पीएम ने कहा ‘एमपी में खिलने वाला है कमल’

पीएम ने कहा कि जिस तरह का माहौल इस बार पूरे मध्य प्रदेश में है..साफ साफ नजर आ रहा है जनता जनार्दन की गारंटी है कि कमल खिलने वाला है। उन्होने कहा कि ‘कांग्रेस इस चुनाव में कहीं टक्कर में ही नहीं है और वो मध्य प्रदेश में एक बहुत बड़ी शर्मनाक हार की तरफ बढ़ रही है। 17 नवंबर को मध्य प्रदेश के लोग विकास को चुनेंगे..भाजपा को चुनेंगे। कांग्रेस के पंजे को मिलेगी करारी हार..एमपी चुनेगा भाजपा बार बार। उन्होने कहा कि जिस प्रकार गुजरात के सारे आदिवासी पट्टे में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है और वही स्थिति मध्य प्रदेश में भी बनने जा रही है। आदिवासी समाज ने कांग्रेस को पूरी तरह नकारकर रखा है। देश की जनता जान गई है कि कांग्रेस आई, तबाही लाई। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा आदिवासी समाज को सिर्फ वोट बैंक के रूप में ही देखा है। इसीलिए हर तरफ कांग्रेस को लेकर घनघोर गुस्सा है और भाजपा को लेकर अभूतपूर्व उत्साह दिखाई दे रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।