MP News: अधिकारियों की शर्मनाक कारगुजारी, CM के दौरे से पहले दिव्यांग से लगवाई झाड़ू

इस फोटो में एक दिव्यांग आदिवासी? जो एक हाथ से दिव्यांग है, मुख्यमंत्री के प्रस्तावित पैदल मार्ग पर झाड़ू लगाता नजर आ रहा है। मीडिया की जानकारी में यह बात आते ही अधिकारियों ने फौरन ही उस आदिवासी को वहां से हटा दिया।

झाबुआ, डेस्क रिपोर्ट। रविवार को मुख्यमंत्री के झाबुआ दौरे से ठीक पहले अधिकारियों का एक शर्मनाक कारनामा सामने आया है। मुख्यमंत्री के रास्ते को साफ कराने के लिए अधिकारियों ने एक दिव्यांग आदिवासी से झाड़ू लगवाई है। मामला मीडिया में आने के बाद अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

यह भी पढ़े..UP Weather: पश्चिमी विक्षोभ का प्रभाव, 39 जिलों में बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग का ऑरेंज-येलो अलर्ट जारी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और जन समस्याओं का ऑन द स्पॉट निपटारा कर रहे हैं। इसी क्रम में वे रविवार को झाबुआ के देवझिरी आ रहे हैं जहां पर भी लोगों से रूबरू होकर उनकी समस्याओं की जानकारी लेंगे और सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन का अपडेट भी लेंगे। लेकिन मुख्यमंत्री के दौरे के ठीक पहले एक शर्मनाक दृश्य वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े.. पेंशनरों के लिए खुशखबरी, जल्द होगी पेंशन राशि में वृद्धि, मिलेंगे अन्य कई लाभ, प्रस्ताव तैयार

इस फोटो में एक दिव्यांग आदिवासी? जो एक हाथ से दिव्यांग है, मुख्यमंत्री के प्रस्तावित पैदल मार्ग पर झाड़ू लगाता नजर आ रहा है। मीडिया की जानकारी में यह बात आते ही अधिकारियों ने फौरन ही उस आदिवासी को वहां से हटा दिया। इस मामले में जिला पंचायत के सीईओ सिद्धान्त जैन कुछ भी कहने से बच रहे हैं। जबकि कलेक्टर इस समय मुख्यमंत्री को अटेंड करने हेलीपैड पर गई हुए है। अपडेट जारी