जनता से बोले शिवराज-कांग्रेस ने सभी योजनाएं बंद कर दी, चुनाव में इनको सबक सिखाना है

झाबुआ।

झाबुआ उपचुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है। बीजेपी जीत के लिए एड़ी से चोटी का जोर लगा रही है।पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार से ही कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के गांव मोरडूंडिया में डेरा डाले हुए है और वोटरों को रिझाने की पूरी कोशिश में जुटे हुए है।वही कमलनाथ सरकार की घेराबंदी भी जारी है।आज सीएम कमलनाथ की सभा के पहले ग्राम बोरी में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि इस कांग्रेस को गरीबों की चिंता नहीं है। इसने सभी कल्याणकारी योजनाएं बंद कर दी है। इसको इस चुनाव में हराकर सबक सिखाना है।आपसे आग्रह है कि भाजपा प्रात्यशी  भानु भूरिया को अपना आशीर्वाद देकर क्षेत्र के विकास का मार्ग प्रशस्त कीजिए।

आगे शिवराज ने कहा कि कमलनाथ सरकार गौ माता की सेवा और गौशाला खोलने के वादे किए थे,लेकिन गायों दुर्गति देखकर इनकी कथनी करनी का अंतर समझ में आ जाता है। कांग्रेस आस्था के लिए ना सही,जीव हत्या के पाप से बचने के लिए तो गौशालाएं खोले। गौ माता की ऐसी अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।इस कांग्रेस को गरीबों की चिंता नहीं है। इसने सभी कल्याणकारी योजनाएं बंद कर दी है। इसको इस चुनाव में हराकर सबक सिखाना है।

शिवराज ने कहा कि   मैंने मुख्यमंत्री रहते हुए गर्भवती बहनों के लिए योजना बनाई ताकि वह संतुलित आहार ले सकें, इसके लिए उन्हें ₹16000 दिए जाते थे। कांग्रेस ने इसको भी बंद कर दिया। ऐसी बेईमान सरकार बहनों के लड्डू का भी पैसा खा गई। मुख्यमंत्री रहते हुए मैंने बेटियों के लिए साइकिल योजना बनाई ताकि वे दूर के स्कूल में जाकर अपनी पढ़ाई पूरी कर सकें। कांग्रेस ने बच्चों के लिए कुछ नया काम करने की बजाय जो योजनाएं चल रही थीं, वह भी बंद कर दी।