नीरज चोपड़ा के माता-पिता की पहली हवाई यात्रा पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यूं ज़ाहिर की खुशी

भालाफेंक खिलाड़ी चोपड़ा ने पहली बार अपने माता-पिता को हवाई सफर कराया। उनके ट्वीट कर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसपर नागरिक उड्डयन मंत्री सिंधिया ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले भारत के स्टार बन चुके नीरज चोपड़ा (Gold medalist Neeraj Chopra) ने अपने एक और सपने साकार कर लिया है। दरअसल, उन्होंने अपने माता-पिता को फ्लाइट में बैठाकर हवाई यात्रा कराई है। इसकी जानकारी देते हुए नीरज ने इमोश्नल पोस्ट के साथ कुछ तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की हैं। तो वहीं केंद्रीय मंत्री (Central Minister) ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) पर गर्व और खुशी जाहिर की है। नीरज के ट्वीट पर नागरिक उड्डयन मंत्री सिंधिया ने भी अपनी मन की बात कही।

ये भी पढ़ें- गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का इस्तीफा, बोले- जो जिम्मेदारी मिलेगी उसे निभाउंगा

नीरज चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा- ‘आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ जब अपने मां-पापा को पहली बार फ्लाइट पर बैठा पाया। सभी की दुआ और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।’ इस ट्वीट को देख सिंधिया भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने इस पर ट्वीट कर लिखा– ‘ये देखकर बहुत गर्व और खुशी हो रही है। नीरज जी, यह तो अभी महज शुरुआत भर है। आपके सपनों की उड़ान अभी बहुत लंबी है। आपके माता-पिता जी को मेरा सादर प्रणाम।’

बता दें कि अब नीरज का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। फैंस उनकी इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। तो वहीं सिंधिया के अलावा पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर नीरज को बधाई दी और लिखा ‘ये पढ़कर अच्छा लगा।’ आपको बता दें, गोल्डन बॉय नीरज देश के स्टार बन चुके हैं। उन पर विज्ञापनों और इनामों की बरसात सी होने लगी है। नीरज ओलंपिक के इतिहास में एथलेटिक्स में गोल्ड मेडल जीतने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी हैं।