Vande Bharat में सफर कर खुश हुए कैलाश विजयवर्गीय, सहयात्रियों से बातचीत कर जाना अनुभव

Avatar
Published on -
vande bharat train

Vande Bharat Train : भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से हजरत निजामुद्दीन तक सफर करने वाली वंदे भारत ट्रेन इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। सबसे ज्यादा लोग इस में सफर करना पसंद कर रहे हैं। वहीं इसी बीच कैलाश विजयवर्गीय ने भी इस ट्रेन में सफर किया।

उन्होंने पहले किए गए सफर और इस ट्रेन में किए गए सफर की तुलना करते हुए वंदे भारत को सबसे बेहतर और खास बताया। उनका कहना है कि उन्होंने न्यूयॉर्क से वॉशिंगटन तक ट्रेन में यात्रा की है लेकिन भारत की ट्रेन सबसे बेहतर है इस में जमीन आसमान का फर्क है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।