Kamal Nath ने उमा भारती को भेजा न्योता, मिला करारा जवाब

कमलनाथ ने उमा भारती को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का न्योता दिया था, जिसका बीजेपी नेता ने जवाब दिया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर लगातार कोई ना कोई बात सामने आ रही है। बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती (Uma Bharti) ने कमलनाथ (Kamal Nath) की ओर से भेजे गए भारत जोड़ो यात्रा के निमंत्रण को मजाक करार दिया है। कमलनाथ ने उन्हें भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का न्योता दिया था जिसके जवाब में उमा भारती ने कहा कि यह सब मुझे मजाक लग रहा है और मुझे मजाक की आदत नहीं है।

कमलनाथ ने उमा भारती को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए टिप्पणी तब की थी, जब उमा भारती ने यह कहा था कि इस यात्रा से कांग्रेस और राहुल दोनों को कोई फायदा नहीं होने वाला है। अब कमलनाथ की टिप्पणी का जवाब देते हुए उमा भारती में कहा कि मुझे यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण दिया गया है, जो मुझे मजाक लग रहा है और मुझे मजाक पसंद नहीं है।

 

Must Read- सिंधिया का आध्यात्मिक रूप, बताया जिंदगी का सच, देखिए वीडियो

उमा भारती ने आगे कहा कि कमलनाथ मेरे बड़े भाई की तरह है और वह मेरा स्वभाव जानते हैं, वह मेरे साथ इस तरह का मजाक नहीं करते। वह यह कहती भी दिखाई दी कि राहुल गांधी और कांग्रेस को भारत को जोड़ने की बात कहने का अधिकार नहीं है क्योंकि कांग्रेस ने ही देश में आपातकाल लगाकर लोकतंत्र की हत्या की और भारत का विभाजन कराया। वह यह कहती दिखाई दी कि इतिहास में सबसे बड़ी मॉब लिंचिंग 1984 के दौरान हुए सिख विरोधी दंगे थे, जहां हजारों सिखों को मौत के घाट उतार दिया गया।

उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस के पाप जितने गिनाऊंगी उतने कम है। धर्म, जाति, नस्ल के आधार पर देश को बांटने में इस पार्टी ने कोई कमी नहीं रखी और अब भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं। बता दें कि 8 सितंबर से कांग्रेस द्वारा कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा शुरू की गई है। इस यात्रा में कांग्रेस नेता लगभग 25 किलोमीटर रोज पैदल चल रहे हैं। आज राहुल गांधी तिरुअनंतपुरम में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।