बदमाशों ने ब्लास्ट कर एटीएम को उड़ाया, बंदूक लहराते हुए फरार

कटनी। वंदना तिवारी। 

बैंकों के एटीएम की सुरक्षा पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। साथ ही पुलिस की पैट्रोलिंग पर भी। कटनी के बहोरीबंद विकासखण्ड के बाकल इलाके में बने सेंट्रल बैंक पर अज्ञात लोगों के द्वारा चोरी का प्रयास किया गया। यही नहीं एटीएम को ही ब्लास्ट कर दिया गया।

प्रत्यदर्शी ने जानकारी देते हुए बताया कि ब्लास्ट की आवाज सुनकर उनकी नींद खुली और जब बाहर जाकर देखा एक आदमी एटीएम के अंदर था दो लोग बाहर खड़े थे। जैसे ही आवाज दी गई तो एक लुटेरे द्वारा मेरी ओर बंदूक लेकर आने लगा जिसके बाद मुझे मेरी पत्नी ने घर के अंदर खीच लिया और दरवाजा बंद कर लिया। पर फिर भी घर की छत पर जाकर देखा गया तो वो तीनों आगे की ओर निकल गए। 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात करीब दो बजे  एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात लोग एटीएम लूट के इरादे से आए हुए थे और उनके पास हथियार भी था।  फिलहाल पुलिस ने मामले जांच शुरू कर दी है। पर एटीएम की सुरक्षा संबंधित बैंक की होती है। पर एटीएम में कोई सुरक्षाकर्मी नहीं था संभवता इस कारण ही एटीएम को अज्ञात लोगों के द्वारा टारगेट किया गया होगा और तीन अज्ञात लोगों खुलेआम हथियार के साथ घूम रहे जिसके चलते पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा होता है।